Janskati Samachar
देश

अभी-अभी: भीषण हादसे से हिल गया UP, लगा लाशों का ढेर, इतने लोगों की दर्दनाक मौत

शनिवार को नानपुर थाना क्षेत्र में बस और ट्रक की भीषण टक्कर से आठ लोगों की मौत हो गई है। 25 लोग गंभीर रुप से घायल हैं। कई घायलों की हालत नाजुक है।

Heavy rash in bus and truck on Agra highway, 10 passengers killed, more than 25 injured
X

मुरादाबाद। शनिवार को नानपुर थाना क्षेत्र में बस और ट्रक की भीषण टक्कर से आठ लोगों की मौत हो गई है। 25 लोग गंभीर रुप से घायल हैं। कई घायलों की हालत नाजुक है। सुबह कोहरे छाया हुआ था जिसकी वजह से गाड़ियों के ओवरटेक के दौरान टक्कर हो गई, और 8 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस मौके पर है, घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है।

दरअसल शनिवार सुबह घना कोहरा छाया हुआ था। जिसकी वजह से दृश्यता काफी कम थी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो तेज रफ्तार मिनी बस मुरादाबाद से बिलारी जा रही थी, तभी ओवरटेक करने की कोशिश की, जिससे बस की टक्कर पहले तो एक मेटाडोर से हुई और फिर वह ट्रक से टकरा गई। टक्कर काफी तेज थी मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। बस से लोगों के शव गिरकर सड़क पर बिखर गए थे। जिसकी वजह से मुरादाबाद-आगरा मार्ग पर लंबा जाम लग गया।

प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क दोनों वाहनों को हटाया। जिसके बाद वहां का जाम खत्म हुआ, और यातायात सुचारू रूप से शुरू हो पाया। पुलिस ने सभी 25 घायलों को जिला अस्पताल में दाखिल करवा दिया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। कई घायलों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

हादसे की सूचना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। सरकार की ओर से सभी मृतकों के घरवालों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए देने का ऐलान किया गया है।

Next Story
Share it