Janskati Samachar
देश

कर्नाटक सीडी कांड: महिला ने SIT की जांच पर उठाया सवाल, सबूतों को नष्ट करने का लगाया आरोप

दूसरी तरफ बीजेपी नेता पर कथित रूप से यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला ने एसआईटी की जांच पर सवाल उठाया है। रविवार को महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस की जांच पक्षपातपूर्ण है। महिला ने बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत को एक पत्र लिख मामले की जांच पर सवाल उठाया।

कर्नाटक सीडी कांड: महिला ने SIT की जांच पर उठाया सवाल, सबूतों को नष्ट करने का लगाया आरोप
X

बेंगलुरु। आपत्तिजनक सीडी कांड में फंसे कर्नाटक के पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक रमेश जारकीहोली की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मामले में एसआईटी जांच शुरू होने के बाद रमेश जारकीहोली से पूछताछ की जा रही है। दूसरी तरफ बीजेपी नेता पर कथित रूप से यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला ने एसआईटी की जांच पर सवाल उठाया है। रविवार को महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस की जांच पक्षपातपूर्ण है। महिला ने बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत को एक पत्र लिख मामले की जांच पर सवाल उठाया।

पत्र में महिला ने दावा किया कि उससे कई बार पूछताछ की गई है, जबकि आरोपी से केवल एक बार पूछताछ की गई वह भी तीन घंटे के लिए। महिला ने कहा कि जांच की पूरी प्रक्रिया को देखने के बाद मुझे इस बात को लेकर संदेह हो रहा है कि मैं पीड़ित हूं या आरोपी हूं? इसके अलावा महिला ने यह भी आरोप लगाया, 'एसआईटी ने आरोपी (रमेश जारकीहोली) से केवल तीन घंटे तक पूछताछ की और उसे बिना किसी रोक-टोक के घूमने दिया जा रहा है। जबकि मुझसे लगातार बिना रुके पूछताछ की जा रही है'।

महिला ने अपने पत्र में लिखा, 'रमेश जारकीहोली ने अपनी शिकायत में मेरे नाम का उल्लेख नहीं किया है, फिर भी पुलिस ने उस स्थान पर छापा मारा जहां में एक पेइंग गेस्ट के रूप में रह रही थी। प्रशासन के दवाब के चलते सभी सबूतों को नष्ट किया जा रहा है ताकि मुझे आरोपी के तौर पर प्रस्तुत किया जा सके'। महिला के वकील जगदीश ने कहा कि पत्र पुलिस आयुक्त को भेज दिया गया है और यदि आवश्यक हो तो शिकायत की हार्ड कॉपी उन्हें सौंप दी जाएगी। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने भी एसआईटी के कामकाज स्वतंत्र का हवाला देते हुए उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश द्वारा जांच किए जाने की मांग दोहराई।


Next Story
Share it