Janskati Samachar
देश

मध्यप्रदेश: जवान बेटी का शव लादकर 35 किलोमीटर तक पैदल चला पिता, ना एंबुलेंस मिली ना प्रशासन की नींद खुली

सिंगरौली ज़िले से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। एक पिता को अपनी बच्ची की लाश को खाट पर लादकर पोस्टमार्टम के लिए पैदल जाना पड़ा। पिता ने 35 किलोमीटर तक बेटी के शव को खाट पर लादकर यात्रा की।

मध्यप्रदेश: जवान बेटी का शव लादकर 35 किलोमीटर तक पैदल चला पिता, ना एंबुलेंस मिली ना प्रशासन की नींद खुली
X

सिंगरौली। सिंगरौली ज़िले से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। एक पिता को अपनी बच्ची की लाश को खाट पर लादकर पोस्टमार्टम के लिए पैदल जाना पड़ा। पिता ने 35 किलोमीटर तक बेटी के शव को खाट पर लादकर यात्रा की।

सिंगरौली ज़िले के निवास पुलिस थाना क्षेत्र के गड़ई गांव में रहने वाली एक 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची ने खुदकुशी कर ली। बच्ची के पिता और परिजनों ने शव के पोस्टमार्टम के लिए प्रशासन से बारंबार गुहार लगाई। लेकिन परिजनों तक प्रशासन की कोई भी मदद नहीं पहुंची।

जिस वजह से बच्ची के पिता ने शव को खाट पर लाद लिया, और करीब 35 किलोमीटर तक का सफ़र पैदल ही रह कर ्स्पताल पहुंचे। बेटी का शव लादकर अस्पताल ले जाने को मजबूर हुए पिता ने कहा कि हमने एम्बुलेंस के लिए कई बार प्रशासन से संपर्क किया। लेकिन जब किसी तरह की कोई मदद हमें नहीं मिली, तब मजबूरन सरकारी कार्यवाही करने के लिए शव को खाट पर लादकर लाना पड़ा।

इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने लिखा, इस भयंकर अराजकता से कलेजा फट जाएगा।

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जीतू पटवारी समेत अनेक विपक्षी नेताओं ने प्रशासनिक लापरवाही पर सरकार को घेरा है।

Next Story
Share it