Top
Janskati Samachar

BJP MLA का विवादित बयान, बोले- चिकन बिरयानी खा कर बर्ड फ्लू फैला रहे किसान

कृषि कानूनों के खिलाफ एक तरफ आंदोलन कर रहे किसानों से सरकार बातचीत कर रही है लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी नेताओं के विवादित बयान अब तक नहीं थम रहे हैं। राजस्थान से बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने हैरान करने वाला आरोप लगाते हुए कहा है कि किसान आंदोलन पूरी तरह से बर्ड फ्लू फैलाने की साजिश है।

MLA Madan Dilawar gave controversial statement on farmers protest
X

BJP MLA का विवादित बयान, बोले- चिकन बिरयानी खा कर बर्ड फ्लू फैला रहे किसान

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ एक तरफ आंदोलन कर रहे किसानों से सरकार बातचीत कर रही है लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी नेताओं के विवादित बयान अब तक नहीं थम रहे हैं। राजस्थान से बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने हैरान करने वाला आरोप लगाते हुए कहा है कि किसान आंदोलन पूरी तरह से बर्ड फ्लू फैलाने की साजिश है। मदन दिलावर ने कहा है कि कुछ तथाकथित किसान आंदोलन कर रहे हैं। मदन दिलावर का कहना है कि ये किसान आंदोलन के रूप में अपनी छुट्टियां मनाने आए हैं। वे वहां पर चिकन बिरयानी खा रहे हैं और बर्ड फ्लू फैलाने की साजिश रच रहे हैं।

मदन दिलावर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि किसान आंदोलन में चोर, आतंकवादी और डाकू हिस्सा ले रहे हैं। मदन दिलावर ने कहा ये देश को बर्बाद करना चाहते हैं। दिलावर का कहना है कि अगर सरकार इन्हें आंदोलन करने से नहीं रोकती है तो देश में बर्ड फ्लू की समस्या बढ़ सकती है।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी बीजेपी नेता द्वारा आंदोलनरत किसानों को लेकर अमर्यादित भाषा का उपयोग किया गया हो। हरियाणा के मुख्यमंत्री इस पूरे आंदोलन को एक खालिस्तानी आंदोलन करार दे चुके हैं। मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल किसान संगठनों को कुकुरमुत्ते वाला संगठन कह चुके हैं। बिहार के कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह की नज़र में आंदोलनरत किसान, किसान न हो कर दलाल हैं। लेकिन दूसरी तरफ उनकी ही पार्टी की सरकार किसानों से बातचीत कर रही है। इन तमाम अनर्गल बयानबाज़ी के बीच किसान अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं।

Next Story
Share it