Janskati Samachar
देश

राजस्थान में लिंचिंगः दीनू खां को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, खेत में बनी झोपड़ी से बरामद हुआ शव

राजस्थान (Rajasthan) के अलवर जिले से एक बार फिर सनसनीखेज खबर आ रही है। यहां एक बार फिर भीड़ ने एक व्यक्ति की पीट- पीट कर हत्या कर दी गई है। बता दें ग्रामीणों ने बताया है कि उसे चोर समझकर बाथरुम में बंद कर दिया गया है। जिसके बाद उसने सुसाइड कर ली, लेकिन बताया जा रहा है कि इससे पहले उसे ग्रामीणों ने बुरी तरह से पीटा।

राजस्थान में लिंचिंगः दीनू खां को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, खेत में बनी झोपड़ी से बरामद हुआ शव
X

जनशक्ति। राजस्थान (Rajasthan) के अलवर जिले से एक बार फिर सनसनीखेज खबर आ रही है। यहां एक बार फिर भीड़ ने एक व्यक्ति की पीट- पीट कर हत्या कर दी गई है। बता दें ग्रामीणों ने बताया है कि उसे चोर समझकर बाथरुम में बंद कर दिया गया है। जिसके बाद उसने सुसाइड कर ली, लेकिन बताया जा रहा है कि इससे पहले उसे ग्रामीणों ने बुरी तरह से पीटा।

पहलू खान की भी हुई थी हत्या

बता दें ऐसी ही घटना अलवर से कुछ साल पहले भी सामने आई तो जहां कुछ लोगों ने गोतस्करी का आरोप लगाते हुए पहलू खान और उसके दो बेटो के साथ जमकर मारपीट की थी। पहलू खान हरियाणा के निवासी थे और वह राजस्थान के दो गाय खरीदकर ला रहे थे। रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी रुकवाकर उनके साथ मारपीट शुरु कर दी। जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान पहलू खान की मौत हो गई।

मामला हरसोरा थाना क्षेत्र का है

बता दें मामला हरसोरा थाना क्षेत्र का है, जहां दीन खां नाम के शख्स के गांव वालों ने चोर समझकर हत्या कर दी है। दीनू खां मातोर का निवासी है और वह हरसोरा में खेती करने आता था। बताया जा रहा है कि रात को वह गांव में आया था। जिसके बाद कुछ लोगों ने उसे चोर समझकर पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। इसके बाद उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि वह जब घटना स्थल पर पहुंची थी। उस समय दीनू खां की लाश एक झोपड़ी में पड़ी हुई थी। पुलिस को शक है कि उसक हत्या की गई है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने बताया है कि इस घटना के पूरी जानकारी पुलिस ने दीनू के परिवार को दे दी है। इसके अलावा दीनू की मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दीनू ने सच में सुसाइड किया है या फिर उसकी हत्या की गई है।

पुलिस का कहना है कि चोर समझकर ग्रामीणों ने दीनू खां की को बाथरुम में बंद कर दिया, जिसके बाद वह बेहोशी की हालत में उसे झोपड़ी में ले गए। वहां उन्होंने मृतक के शव को झोपड़ी में लेटा कर उसे रजाई उड़ा दी गई। पुलिस ने इस मामले को संदेह की नजरों से लिया है। उसे लग रहा है कि नेचुरल डेथ दिखाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

Next Story
Share it