Top
Janskati Samachar

'मोदी जी आपको शर्म नहीं आती..', फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी, प्रधानमंत्री को सुनाई खरी-खोटी

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के वीडियो की क्लिपिंग शेयर करते हुए तमाम यूजर्स मजे ले रहे हैं। कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि वह ट्विटर की दूसरी Kangana Ranaut बनने का प्रयास कर रही हैं

मोदी जी आपको शर्म नहीं आती.., फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी, प्रधानमंत्री को सुनाई खरी-खोटी
X

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राज्य में राजनीतिक हिंसाएं हो रही हैं। हिंसा में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल हिंसा पर वहां के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से बात की। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी बंगाल में राजनीतिक हिंसा पर रिपोर्ट मांगी है और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी वहां हिंसा से पीड़ित पार्टी कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिलने पहुंचे। बीजेपी के लोग इस हिंसा के लिए टीएमसी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार बता रहे हैं।


अभिनेत्री पायल रोहतगी ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर से नाराजगी जताई है। पायल ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बंगाल हिंसा पर फूट-फूट कर रो रही हैं और पीएम मोदी को खरी-खोटी सुना रही हैं। पायल ने पीएम से ये भी कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए कि ये सब हो रहा है।


पायल रोहतगी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पायल कहती दिख रही हैं- मोदी जी आपको शर्म नहीं आती..जो लोग आपको सपोर्ट करते हैं उनके साथ ऐसा हो रहा है। ये सब सही नहीं है मोदी जी। आपको सपोर्ट ना करें क्या हम लोग। आपको तो वहां के लोगों ने भी सपोर्ट किया। आप तो सबके वोट से सत्ता में आए ना..फिर क्यों हम लोगों को ही क्यों टारगेट किया जाता है। इसीलिए कि हम आपके सपोर्ट में बोलते हैं।

पायल ने रोते हुए ये भी कहा कि हमें उन्हीं हिंदुओं से टारगेट करवाया जाता है जो आपको वोट देते हैं लेकिन हमसे वो नफरत करेंगे। पायल ने पीएम मोदी से आगे कहा कि आपको जो भी करना है कीजिए, जैसे करना है कीजिए लेकिन लोगों की हत्या नहीं होनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर पायल रोहतगी के वीडियो की क्लिपिंग शेयर करते हुए तमाम यूजर्स मजे ले रहे हैं। कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि पायल रोहतगी ट्विटर की दूसरी कंगना रनौत बनने का प्रयास कर रही हैं तो वहीं कुछ यूजर्स चुटकी लेते हुए लिख रहे हैं कि पायल का वीडियो देख पीएम मोदी ने तो रात का खाना ही नहीं खाया होगा।

Next Story
Share it