Janskati Samachar
देश

गाजीपुर बॉर्डर पर जारी तनाव के बीच राहुल गांधी बोले- यह साइड चुनने का समय है, मैं किसानों के साथ हूं

गाजीपुर बॉर्डर पर जारी तनावपूर्ण स्थिति के बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया है. वहीं प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर कहा है कि उनकी पार्टी किसानों के साथ है. राहुल गांधी ने ट्वीट कहा, “एक साइड चुनने का समय है. मेरा फ़ैसला साफ़ है. मैं लोकतंत्र के साथ हूं, मैं किसानों और उनके शांतिपूर्ण आंदोलन के साथ हूं”

गाजीपुर बॉर्डर पर जारी तनाव के बीच राहुल गांधी बोले- यह साइड चुनने का समय है, मैं किसानों के साथ हूं
X

नई दिल्ली: गाजीपुर बॉर्डर पर जारी तनावपूर्ण स्थिति के बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया है. वहीं प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर कहा है कि उनकी पार्टी किसानों के साथ है. राहुल गांधी ने ट्वीट कहा, "एक साइड चुनने का समय है. मेरा फ़ैसला साफ़ है. मैं लोकतंत्र के साथ हूं, मैं किसानों और उनके शांतिपूर्ण आंदोलन के साथ हूं"

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, "कल आधी रात में लाठी से किसान आंदोलन को ख़त्म करने की कोशिश की. आज गाजीपुर, सिंघू बॉर्डर पर किसानों को धमकाया जा रहा है. यह लोकतंत्र के हर नियम के विपरीत है. कांग्रेस किसानों के साथ इस संघर्ष में खड़ी रहेगी. किसान देश का हित हैं. जो उन्हें तोड़ना चाहते हैं- वे देशद्रोही हैं." उन्होंने कहा, "हिंसक तत्वों पर सख़्त कार्यवाही की जाए लेकिन जो किसान शांति से महीनो से संघर्ष कर रहे हैं, उनके साथ देश की जनता की पूरी शक्ति खड़ी है."

बता दें दिल्ली और उत्तर प्रदेश के गाजीपुर बॉर्डर पर किसान पिछले करीब दो महीने से प्रदर्शन कर रहे हैं. अब उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदर्शनकारियों को हटाने का आदेश दिया है. इसी के मद्देनजर गाजीपुर बॉर्डर पर काफी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. वहीं गाजीपुर में आंदोलन का नेतृत्व कर रहे भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत ने साफ कर दिया है कि वह आंदोलन खत्म नहीं करेंगे.

Next Story
Share it