Janskati Samachar
देश

राहुल गांधी का तंज, कहा- तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था को कैसे बर्बाद करें, मोदी सरकार से सीखें

राहुल गांधी का तंज, कहा- तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था को कैसे बर्बाद करें, मोदी सरकार से सीखें
X

नई दिल्ली: बजट सत्र से पहले कांग्रेस के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने अर्थव्यवस्था को लेकर एक बार फिर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि तेजी से बढ़ रही अर्थव्यवस्था को कैसे बर्बाद करें, इसकी सीख मोदी सरकार से लें। उन्होंने लिखा की श्री मोदी सरकार सबके सामने एक सबक की तरह हैं कि दुनिया की तेजी से बढ़ रही अर्थव्यवस्था को कैसे बर्बाद किया जाए। बता दें कि आगामी 1 फरवरी को बजट पेश किया जाएगा।


आपको बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से फिर आग्रह किया कि तीनों 'कृषि विरोधी कानूनों' को वापस लिया जाए। उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के एक कथन का हवाला देते हुए ट्वीट किया, "विनम्र तरीक़े से आप दुनिया हिला सकते हैं-महात्मा गांधी। एक बार फिर मोदी सरकार से अपील है कि तुरंत कृषि-विरोधी क़ानून वापस लिए जाएं.''कांग्रेस नेता ने मंगलवार को हुई हिंसा की पृष्ठभूमि में महात्मा गांधी के कथन का उल्लेख किया।

मालूम हो कि किसान संगठनों की केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग के पक्ष में मंगलवार को हजारों की संख्या में किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली थी। इस दौरान कई जगह प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के बैरिगेट्स को तोड़ दिया और पुलिस के साथ झड़प भी की, वाहनों में तोड़ फोड़ की और लाल किले पर एक धार्मिक ध्वज लगा दिया था।

Next Story
Share it