Top
Janskati Samachar

बिहार शरीफ में फिर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थितियों में दबोचे गए तीन युवक

बिहार के बिहारशरीफ में एक बार फिर से सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। इस बार जलालपुर मोहल्ले में एक महिला के साथ तीन युवकों को आपत्तिजनक स्थितियों में दबोचा गया है। इससे पहले बरबीघा क्षेत्र में भी ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ था।

UP Constables Accused of Running Sex Racket Inside Pilibhit Police Outpost
X

बिहार (Bihar) के बिहारशरीफ (Bihar Sharif) जिले में सेक्स रैकेट (Sex racket) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अबकी बार बिहारशरीफ के जलालपुर मोहल्ले में सेक्स रैकेट (Sex racket in Jalalpur) का खुलासा हुआ है। इससे पहले साल 2020 जुलाई महीने में बरबीघा थाना क्षेत्र (Barbigha Police Station Area) में इस तरह का मामला सामने आया था। जानकारी के अनुसार सोहसराय थाना क्षेत्र की पुलिस ने बिहारशरीफ के जलालपुर मोहल्ले में एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की। जहां पुलिस ने एक महिला के साथ तीन युवकों को आपत्तिजनक स्थितियों (Objectionable situations) में दबोच लिया। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और कोर्ट ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

पुलिस ने मुक्त कराई एक महिला

बिहारशरीफ जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के जलालपुर मोहल्ले में पुलिस छापेमारी के दौरान एक महिला भी मिली। पुलिस ने उक्त महिला को देह व्यापार के धंधे मुक्त करा दिया है। पुलिस ने महिला के साथ आपत्तिजनक हालातों में मिले तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जलालपुर मोहल्ला स्थित सुधीर कुमार के मकान में यह छापेमारी की। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सोहडीह-गोलापर का रहने वाला मकान मालिक सुधीर कुमार, श्रवण यादव और नूरसराय का रहने वाला पंजाबी शर्मा शामिल है।

जेल भेज दिए गए तीनों आरोपी

सोहसराय थाना अध्यक्ष श्यामकिशोर सिंह ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर यह पुलिस छापेमारी की गई। जहां तीन युवक एक महिला के साथ गलत हरकत करते हुए पकड़े गए। इस सेक्स रैकेट से महिला को मुक्त करा लिया गया है। आरोपी तीनों लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसके बाद तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

मथुरिया से ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाए जाने का हुआ था खुलासा

इससे पहले साल 2020 जुलाई माह में बिहारशरीफ के मथुरिया से ऑनलाइन सेक्स रैकेट (Mathuria online sex racket) चलाए जाने का खुलासा हुआ था। मथुरिया मोहल्ले से गिरफ्तार किए गए राहुल ने पुलिस पुछताछ में इस तरह के खुलासे किए थे। इस दौरान दो कॉल गर्ल भी गिरफ्तार की गईं। इन तीनों ने बताया था कि बरबीघा के कई होटलों में लड़कियों की सप्लाई की जाती है। इस दौरान राहुल ने पुलिस से बरबीघा के कई सफेदपोशों के नामों का भी खुलासा किया था। कॉल गर्ल का व्हाट्सएप पर फोटो भेज कर होटल में जिस्मफरोशी का धंधा कराया जाने का आरोप लगा था। इन लड़कियों के रेट दलालों द्वारा तय किए जाते थे। बताया गया था कि एक लड़की को करीब 2000 से 3000 के रेट पर तय करके ग्राहक के पास भेजा जाता है।

Next Story
Share it