Janskati Samachar
देश

शिवसेना की BJP को चुनौती: कहा- तांडव वालों पर तो केस कर दिया, Arnab Goswami पर भी तो करके दिखाओ

देश में इनदिनों सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को लेकर बबाल मचा हुआ है. बीजेपी के नेताओं ने और उत्तर प्रदेश पुलिस ने तांडव के खिलाफ कई मामले दर्ज किये है. लेकिन अर्नब की चैट को लेकर बीजेपी के नेताओं की तरफ से चुप्पी साधी हुई है.

Shiv Sena dares BJP to file cases against Arnab Goswami
X

मुंबई: देश में इनदिनों सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को लेकर बबाल मचा हुआ है. बीजेपी के नेताओं ने और उत्तर प्रदेश पुलिस ने तांडव के खिलाफ कई मामले दर्ज किये है. लेकिन अर्नब की चैट को लेकर बीजेपी के नेताओं की तरफ से चुप्पी साधी हुई है. इसीको लेकर महाराष्ट्र में सत्ताधारी शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधा है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के ज़रिये बीजेपी को पूछा है की तांडव पर तो आप एक के बाद एक मामले दर्ज कर रहे है लेकिन अर्नब गोस्वामी की चैट में राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा उठा है उसपर चुप क्यों है?

महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार की प्रमुख घटक शिवसेना ने यह भी आरोप लगाया कि किसी के पास से 100 ग्राम गांजा मिलने पर हो-हल्ला मचाने वाली मीडिया गोस्वामी के कथित देशद्रोह के मामले में राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा करने को तैयार नहीं है. गौरतलब है कि मीडिया में जंगल में आग की तरह फैली रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थों दासगुप्ता के बीच वॉट्सऐप पर हुई कथित बातचीत की पृष्ठभूमि में सामना ने संपादकीय लिखा है.


सामना में लिखा गया है की , कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी, 2019 को पाकिस्तानी आंतकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा सीआरपीएफ के काफिले पर किए गए हमले में 40 जवानों की मौत हो गई थी. इसी पृष्ठभूमि में पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविरों पर 26 फरवरी को हवाई हमला किया गया था.भाजपा के कुछ नेताओं ने वेब सीरीज 'तांडव' पर हिन्दू देवी-देवताओं का उपहास करने का आरोप लगाते हुए उसके निर्माता, निर्देशकों आदि के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

शिवसेना का कहना है कि यह अच्छी बात है कि भाजपा नेताओं ने उत्तर प्रदेश और बिहार में 'तांडव' के निर्माता-निर्देशकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. लेकिन अगर उनमें साहस है तो वे जवानों की शहादत का मजाक उड़ाने वाले गोस्वामी के खिलाफ मामला दर्ज करके दिखाएं.मराठी अखबार ने लिखा है, अगर गोस्वामी के देशद्रोह पर चर्चा होगी तो पुलवामा में शहीद हुए जवानों की आत्मा को शांति मिलेगी.

Next Story
Share it