Janskati Samachar
देश

MP पुलिस की बर्बरता: ग्रामीण के गले में गमछा डालकर घसीटा, लात-घूंसों से की पिटाई, लॉकडाउन तोड़ने का था आरोप

देश में महामारी के नियंत्रण के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच मध्य प्रदेश के शहडोल से एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

MP पुलिस की बर्बरता: ग्रामीण के गले में गमछा डालकर घसीटा, लात-घूंसों से की पिटाई, लॉकडाउन तोड़ने का था आरोप
X

देश में महामारी के नियंत्रण के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच मध्य प्रदेश के शहडोल से एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे एक पुलिसकर्मी बेदर्दी से एक ग्रामीण को लात घूंसों से पीट रहा है और उसके गले में गमछा फंसा कर उसे घसीटने की कोशिश कर रहा है। आरोप है कि शख्स ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया था।

यह मामला शहडोल जिले के पपौंध थाना क्षेत्र का है। यह वायरल वीडियो 5-6 दिन पुराना है और यह सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक पुलिसकर्मी एक ग्रामीण को घूसों से जानवरों की तरह मार रहा है। पीड़ित लगातार इस दौरान लोगों से मदद की गुहार लगा रहा है, लेकिन वहां मौजूद लोग मूकदर्शन बने व्यक्ति का वीडियो बना रहे हैं। इस घटना के बाद पीड़ित पुलिस की इस बर्बरता की शिकायत करने कई किलोमीटर का सफर तय कर एसपी कार्यालय पहुंचा और अधिकारियों ने न्याय की गुहार लगा रहा है।

बता दें कि पपौंध थाना क्षेत्र के ग्राम ओदरी के रहने वाले सत्येंद्र कुमार द्विवेदी गेंहू लेकर खरीदी केंद्र जा रहे थे। इसके साथ ही उन्हें अपनी बीमार भैंस के लिए दवा भी लेनी थी। इस दौरान पपौंध थाने में तैनात हेड कॉन्टेबल जीवन ने लॉकडाउन में बाहर निकले का कारण पूछते हुए सत्येंद्र पर धावा बोल दिया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि सत्येंद्र लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहा था, कारण पूछने पर वह बदतमीजी करने लगा। पपौंध पुलिस ने सत्येंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर धारा 151 के तहत कार्रवाही भी की है। इसके अलावा पुलिस उन्हें आदतन अपराधी बता रही है।

Next Story
Share it