Janskati Samachar
देश

कंगना की तरह सोनू सूद के होटल को भी तोड़ सकती है BMC, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Bollywood Actor Sonu Sood) पर बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने केस दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक BMC ने मंबई पुलिस में अभिनेता के खिलाफ केस दर्ज करायी है.

sonu sood converted residential building into hotel bmc action
X

कंगना की तरह सोनू सूद के होटल को भी तोड़ सकती है BMC, जानिए पूरा मामला

जनशक्ति: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Bollywood Actor Sonu Sood) पर बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने केस दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक BMC ने मंबई पुलिस में अभिनेता के खिलाफ केस दर्ज करायी है. BMC का आरोप है कि सोनू सूद ने जुहू में छह मंजिला रेजिडेंशल बिल्डिंग को उन्होंने कथित तौर पर बीएमसी की अनुमति के बिना एक होटल में बदल दिया गया है.

बता दें कि जानकारी के मुताबिक BMC ने जूहू पुलिस में दो दिन पहले अभिनेता के खिलाफ केस दर्ज कराया था. आरोप है कि सोनू सूद ने अपने शक्ति सागर बिंल्डिंग को बिना उनके अनुमति के एक होटल में तब्दील कर दिया है. खबरों की माने तो महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग (MRTP) ऐक्ट के तहत कर्रवाई करने की पुलिस से अपील की है.


बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस पर भी BMC ने अवैध निर्माण का आरोप लगाया था. उसके बाद BMC ने उनके आफिस में तोड़ फोड़ की थी. BMC ने बांद्रा में कंगना के पाली हिल स्थित ऑफिस को बिना उनके मंजूरी के कारण तोड़ा था. वहीं बीएमसी के द्वारा तोड़फोड़ की घटना को अभिनेत्री ने बंबई हाईकोर्ट में चुनौती दी थी, जिस पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने BMC को फटकार लगायी थी. मालूम हो कि कंगना के ऑफिस को तोड़े जाने की घटना के बाद महाराष्ट्र सरकार की चौतरफा आलोचना हुई थी.

Next Story
Share it