Janskati Samachar
देश

थाईलैंड की महिला की लखनऊ में कोरोना से मौत, 50 नेता और बड़े कारोबारी रडार पर, पुलिस निकाल रही इनकी कॉल डिटेल्स

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में थाईलैंड से कॉल गर्ल बुलाने के मामले में कई नेता और बड़े कारोबारी यूपी पुलिस की रडार पर हैं।

थाईलैंड की महिला की लखनऊ में कोरोना से मौत, 50 नेता और बड़े कारोबारी रडार पर, पुलिस निकाल रही इनकी कॉल डिटेल्स
X

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में थाईलैंड से कॉल गर्ल बुलाने के मामले में कई नेता और बड़े कारोबारी यूपी पुलिस की रडार पर हैं। भास्कर की खबर के मुताबिक भाजपा के राज्यसभा सांसद और लखनऊ के सबसे बड़े बिल्डर संजय सेठ और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह के बीच बयानबाजी के बाद सक्रिय हुई पुलिस अब तक 50 से अधिक मोबाइल नंबरों की पहचान कर चुकी है। आईपी सिंह ने आरोप लगाया है कि कॉल गर्ल को संजय सेठ के बेटे ने बुलाया था।

वहीं पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि कॉल गर्ल तीन साल से लखनऊ आ रही थी। तीन मई को तबियत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई। यह महिला शहर के एक बड़े स्पा सेंटर में काम करती थी। सूत्रों के अनुसार लॉकडाउन में भी राजधानी के कई बड़े नेता और कारोबारी मसाज कराते थे। हाईप्रोफाइल लोगों के जुड़े होने के कारण पुलिस बहुत सावधानी से जांच आगे बढ़ा रही है।

जांच टीम का नेतृत्व कर रहे डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन के अनुसार थाईलैंड से 40 साल की महिला काम की तलाश में 2019 में एजेंट के जरिए लखनऊ आई थी। कुछ माह इधर-उधर काम करने के बाद वह सलमान नाम के व्यक्ति के संपर्क में आई। सलमान छत्तीसगढ़ के रायपुर में रहने वाले राकेश शर्मा के स्पा सेंटर में मैनेजर है। शहर के बड़े स्पा सेंटरों में शुमार यह स्पा सेंटर गोमतीनगर में सिनेपोलिस मॉल के बगल में है। महिला हुसैनगंज में होटल गोल्डन ट्यूलिप के पास किराए पर कमरा लेकर रहने लगी थी।

डीसीपी ने बताया कि वह राकेश के थाई O2 स्पा में काम करती थी। यह स्पा 8 अप्रैल से बंद चल रहा है। लड़की की तबियत 23 अप्रैल को खराब होनी शुरू हुई और 28 तारीख को उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां तीन मई को उसकी मौत हो गयी। मामले की तह तक जाने के लिए जांच चल रही है।

महिला 31 मार्च को अपने देश से लौटी थी। कुछ दिन पहले तबियत खराब होने पर सलमान ने उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया। डीसीपी के मुताबिक सांसद संजय सेठ के बेटे या किसी रिश्तेदार से अब तक उसका कोई कनेक्शन सामने नही आया है। 50 से अधिक नम्बरों की कॉल डिटेल मंगवाई गई है। इतने ही सोशल मीडिया अकाउंट भी चेक किए जा रहे हैं।

पुलिस की अब तक की जांच में सांसद के बेटे का कनेक्शन भले सामने नहीं आया, मगर महिला की कोरोना से मौत यह तस्दीक कर रही है कि लॉकडाउन में भी हाईप्रोफाइल स्पा सेंटरों में रसूखदारों को मसाज सर्विस बेरोकटोक मिल रही है।

Next Story
Share it