Janskati Samachar
देश

लाठीचार्ज के बाद दिल्ली में बिगड़े हालात! आश्रम के पास पुलिस ने सड़क किया ब्लॉक, कई जगह टकराव की स्थिति

गाजीपुर बॉर्डर से निकला किसानों का जत्था अब अक्षरधाम को पार करके दिल्ली की ओर बढ़ रहा है। आश्रम के पास दिल्ली पुलिस ने सड़क को ब्लॉक किया है, ट्रक खड़ा किया गया, JVC मशीन लगाई गई है।

लाठीचार्ज के बाद दिल्ली में बिगड़े हालात! आश्रम के पास पुलिस ने सड़क किया ब्लॉक, कई जगह टकराव की स्थिति
X

गणतंत्र दिवस की परेड खत्म हुई नहीं कि दिल्ली की सीमाओं से राजधानी में एंट्री कर ली है। कई जगहों पर पुलिस द्वारा इन किसासों पर लाठीचार्ज किया गया। किसानों ने भी कई जगह बेरीकेट्स भी तोड़े हैं। किसानों का आरोप है कि पुलिस ने तय रूट पर भी बैरिकेड्स लगाए थे, इस वजह से उन्होंने बैरिकेड्स हटाए। वहीं टिकरी बॉर्डर से निकला किसानों का जत्था नांगलोई फ्लाईओवर पर रूका हुआ है। किसानों का कहना है कि हम नजफगढ़ की ओर न जाकर धौलाकुआं की ओर जाएंगे।

वहीं खबर है कि सिंघु बॉर्डर से निकले किसानों का जत्था आउटर रिंग रोड पर पहुंच गया है। वहीं खबरों की माने तो गाजीपुर बॉर्डर से निकला किसानों का जत्था अब अक्षरधाम को पार करके दिल्ली की ओर बढ़ रहा है। आश्रम के पास दिल्ली पुलिस ने सड़क को ब्लॉक किया है, ट्रक खड़ा किया गया, JVC मशीन लगाई गई है।

वहीं खबर है कि गणतंत्र दिवस समारोह सुरक्षा में तैनात तमाम पुलिसकर्मी भी गणतंत्र दिवस कार्यक्रम खत्म होते ही दिल्ली में कानून व्यवस्था ड्यूटी में तैनात रहेंगे। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने पहले ही साफ भी कर दिया था की गणतंत्र दिवस समारोह ड्यूटी में तैनात पुलिस फोर्स को भीएक्स्ट्रा ड्यूटी के लिए अलर्ट रहना है।

Next Story
Share it