Janskati Samachar
देश

Kangana Ranaut पर ट्विटर ने फिर की कार्रवाई, एक्ट्रेस के डिलीट किए ट्वीट्स

सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के ऊपर एक्शन लिया गया है. ट्विटर ने कंगना रनौत के कुछ आपत्तिजनक ट्वीट्स को डिलीट कर दिया है.

Kangana Ranaut पर ट्विटर ने फिर की कार्रवाई, एक्ट्रेस के डिलीट किए ट्वीट्स
X

मुंबई: सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के ऊपर एक्शन लिया गया है. ट्विटर ने कंगना रनौत के कुछ आपत्तिजनक ट्वीट्स को डिलीट कर दिया है. कंगना रनौत लगातार मोदी सरकार के समर्थन में विदेशी एक्टिविस्ट्स को जवाब दे रही है. लेकिन उसकी बिच भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के ट्वीट पर अप्पतिजनक ट्वीट किये जाने वाले एक्शन लिया गया है और उनके ट्वीट्स को डिलीट कर दिया गया है.

कंगना के ट्वीट डिलीट किए जाने पर ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा, 'हमने उन ट्वीट्स पर ऐक्शन लिया है जो ट्विटर के नियमों का उल्लंघन कर रहे थे.' अब कंगना के ये विवादित ट्वीट उनके हैंडल पर नहीं दिखाई दे रहे हैं. इनमें से एक कंगना का रोहित शर्मा और अन्य क्रिकेटर्स के बारे में वह विवादित ट्वीट भी था जिसमें उन्होंने क्रिकेटर्स की तुलना 'धोबी के कुत्ते' से की थी.

#IndiaTogether पर रोहित शर्मी ने ट्वीट किया था कि जब भी हम सब साथ खड़े रहे हैं भारत हमेशा ताकतवर रहा है और एक उपाय निकालना इस समय जरूरत बन गया है. हमारे देश की भलाई में हमारे किसान एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं और मुझे उम्मीद है कि हम साथ मिलकर जल्द ही उपाय निकालेंगे. इसी ट्वीट से कंगना रनौत भड़क गईं और उन्होंने रोहित शर्मा को अपशब्द कह डाले.

Next Story
Share it