Top
Janskati Samachar

UP : प्रेमी युगल की हत्या कर शवों को पेड़ पर लटकाया, लड़की का चाचा और भाई गिरफ्तार

युवक के चाचा की तहरीर पर लड़की पक्ष के चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है और इनमें से लड़की के चाचा और भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

UP : प्रेमी युगल की हत्या कर शवों को पेड़ पर लटकाया, लड़की का चाचा और भाई गिरफ्तार
X

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) के अंबरपुर गांव में एक प्रेमी युगल (Couple) की कथित तौर पर हत्या कर शवों को पेड़ पर लटकाए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने युवक के परिजनों की शिकायत पर किशोरी के पिता और भाई समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बरेली के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने शुक्रवार को बताया कि दिव्यानंद (19) का गांव की ही एक लड़की से कथित तौर पर प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को दिव्यानंद अपने खेत पर काम कर रहा था जबकि बगलवाले खेत में लड़की अपने पिता तेज राम, चाचा राम स्वरूप, ओम प्रकाश उर्फ पप्पू और भाई टिंकू के साथ काम कर रही थी.

प्रेमी युगल की जमकर पिटाई के बाद बेरहमी से हत्या

उन्होंने बताया कि इसी दौरान लड़की दिव्यानंद से मिलने चली गई, जिसके बाद लड़की के परिजनों ने दोनों को अकेले में बात करते हुए देख लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस पर गुस्साए किशोरी के घर वालों ने प्रेमी युगल को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. इसके बाद दोनों की बेरहमी से हत्या कर दी और शवों को रस्सी से पेड़ पर लटका दिया.

एसएसपी ने बताया कि युवक के चाचा की तहरीर पर लड़की पक्ष के चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है और इनमें से लड़की के एक चाचा और भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Next Story
Share it