Janskati Samachar
देश

UP- माँ ने दबाया आपने ही दो बच्चों का गला, हत्या का कारण जान हैरान रह जाएंगे आप

अंजुम अपने 5 वर्षीय बेटे उमेर व 3 वर्षीय बेटी अंशिका के साथ घर में अकेली थी। बीती लेट नाइट माँ ने उमेर व अंशिका की गला दबाकर हत्या कर दी।

UP- माँ ने दबाया आपने ही दो बच्चों का गला, हत्या का कारण जान हैरान रह जाएंगे आप
X

उत्तर प्रदेश॥ राज्य में बागपत जपनद के तहत बड़ौत में बीती देर रात कलयुगी माँ ने अपने 2 छोटे बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ही लोगों को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी माँ को कस्टडी में लिया। पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।murder

upkiran.org के मुताबिक छपरौली कस्बे के रहने वाले गुलाब कुरैशी फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता है। फिलहाल वो रोजी-रोटी के लिए बाहर गया हुआ था। इस दौरान उसकी बीवी अंजुम अपने 5 वर्षीय बेटे उमेर व 3 वर्षीय बेटी अंशिका के साथ घर में अकेली थी। बीती लेट नाइट माँ ने उमेर व अंशिका की गला दबाकर हत्या कर दी।

उसने रूम को भीतर से लॉक कर लिया और आज सवेरे खुद ही चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया कि उसने अपने बच्चों की हत्या कर दी है। उसका शोर सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने देखा की गेट भीतर से बंद है और अंजुम के रोने की आवाज आ रही है।

जानकारी पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़ा तो देखा कि अंजुम (माँ) कमरे के एक कोने में बैठकर रो रही है और दो बच्चों चारपाई पर मृत पड़े थे। उनके गले में चुन्नी का फंदा लगा था। पुलिस ने अंजुम को हिरासत में लेकर बच्चों को पोस्टमार्टम को भेजा। मामले में पुलिस अधिका ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वारदात के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। लोगों ने हत्या की वजह मियां- बीवी के झगड़े को बताया है।

Next Story
Share it