Top
Janskati Samachar

UP: 25 साल की महिला संग तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बना पति को भेजा

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र की एक विवाहित महिला के साथ उसके ही पति के दोस्त ने घर मे अकेला पाकर तमंचे के बल पर जबरन दुष्कर्म किया।

UP: 25 साल की महिला संग तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बना पति को भेजा
X

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र की एक विवाहित महिला के साथ उसके ही पति के दोस्त ने घर मे अकेला पाकर तमंचे के बल पर जबरन दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसका वीडियो भी बना लिया और शोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए दो महीने तक विवाहिता के साथ दुष्कर्म करता रहा न्यायालय के आदेश पर पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पच्चीस वर्षीय विवाहिता ने दी बताई आपबीती

फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पच्चीस वर्षीय विवाहिता ने दी गयी तहरीर में बताया कि उसके पति बाहर काम करते है। बीती 24 जुलाई को छुट्टी नहीं मिलने से वह उसे बुलाने नहीं आ पाए और अपने दोस्त सुबीत कुमार पुत्र शिव कुमार निवासी गांव दशेरा को मुझे बुलाने के लिए भेज दिया। उस वक्त घर पर अकेले होने से सुबीत की नीयत खराब हो गयी और वह उसके साथ छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर गर्दन में तमंचा लगाकर जबरन दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया।

पति के पास भेजा वीडियो

लगातार दो महीने तक वह वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर उसका यौन शोषण करता रहा। परेशान होकर जब उसने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उसने वीडियो उसके पति के पास भेज दिया जिससे उसके वैवाहिक जीवन मे दरार पड़ गयी और पति ने छोड़ने का फैसला कर लिया। बताया कि उसके पिता भी राजी करने का दबाव बना रहे हैं व समझौता नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं जिससे उसे जान का खतरा बना हुआ है। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Next Story
Share it