Janskati Samachar

अभी-अभी : लालू प्रसाद यादव की हालत नाजुक, फेफड़ों में भरा पानी, रांची से दिल्ली के एम्स में किया जा सकता है शिफ्ट

बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Former Chief Minister Lalu Prasad Yadav) की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. उन्हें शनिवार को दिल्ली के एम्स में शिफ्ट किया जा सकता है.

अभी-अभी : लालू प्रसाद यादव की हालत नाजुक, फेफड़ों में भरा पानी, रांची से दिल्ली के एम्स में किया जा सकता है शिफ्ट
X

रांची: बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Former Chief Minister Lalu Prasad Yadav) की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव लंबे समय से बीमार चल रहे हैं. उनका इलाज रांची (Ranchi) के रिम्स अस्पताल (RIMS) में चल रहा है. बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने बताया कि उनके फेफड़ों में पानी भर गया है और चेहरा सूज गया है.

लालू यादव की तबीयत का समाचार सुनकर उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और मीसा भारती उनसे मिलने के लिए रांची के रिम्स अस्पताल पहुंचे. खबरों के मानें तो लालू यादव की मौजूदा तबीयत को देखते हुए उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में रेफर किया जा सकता है, जिसके लिए तैयारियां की जा रही हैं.


बताया जा रहा है कि लालू की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है. लिहाजा, उन्हें रांची से दिल्ली रेफर करने की तैयारियां की जा रही हैं. चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव की मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद जेल प्रशासन उन्हें दिल्ली शिफ्ट करने के लिए अदालत से इजाजत मांगेगा. अदालत से इजाजत मिलने के बाद लालू यादव को शनिवार को ही दिल्ली के एम्स में भर्ती कर दिया जाएगा.

Next Story
Share it