Janskati Samachar

रामपुर में चलती एंबुलेंस में पश्चिम बंगाल के युवक की हत्या, इस वजह से हुआ था विवाद

त्तर प्रदेश के रामपुर जिले में पंजाब से वापस आ रही पश्चिम बंगाल की एक एंबुलेंस में पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्या रुपयों के लेन-देन को लेकर हुई है.

रामपुर में चलती एंबुलेंस में पश्चिम बंगाल के युवक की हत्या, इस वजह से हुआ था विवाद
X

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में पंजाब से वापस आ रही पश्चिम बंगाल की एक एंबुलेंस में पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्या रुपयों के लेन-देन को लेकर हुई है. एंबुलेंस चालक की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मृतक की पहचान के बाद उसके परिवार के लोगों को सूचना दे दी गई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है.

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के राधा मोहनगंज थाना क्षेत्र के रानी नगर निवासी तापस मंडल उर्फ मुन्ना पंजाब के पश्चिम बंगाल की एक एंबुलेंस से मुर्शिदाबाद लौट रहा था. एंबुलेंस देर रात रामपुर हाईवे पर शहजाद नगर थाना क्षेत्र के घमोर बाईपास के पास पहुंची थी. तभी मुन्ना का एंबुलेंस में सवार पंजाब के बरनाला के थाना महल कला क्षेत्र के मूंगा गांव निवासी रामपाल सिंह से विवाद शुरू हो गया.

एएसपी डॉक्टर संसार सिंह के मुताबिक दोनों में उधार रुपयों के लेकर विवाद शुरू हुआ था. आरोप है कि रामपाल सिंह ने मुन्ना पर धारधार हथियार से वार कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. एंबुलेंस चला रहे दार्जिलिंग निवासी एंबुलेंस के चालक उमानाथ राम ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और मुन्ना को लेकर अस्पताल गई, लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने रामपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Next Story
Share it