Janskati Samachar

बिहार में 48 घंटों में 6 लोगों की हत्या, तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के खिलाफ कह दी ये बड़ी बात

बीते 48 घंटों में बिहार में अलग-अलग वारदातों के दौरान दो महिलाओं समेत 6 लोगों की हत्यायें दी गई हैं। जिसपर तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि क्या आप इसी जंगलराज की कल्पना किया करते थे।

6 people killed in 48 hours in Bihar, Tejashwi Yadav said against PM Modi or big deal
X

जनशक्ति: बिहार के लखीसराय समेत विभिन्न इलाकों में अपराधियों का जमकर बोलबाला नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक बिहार में बीते 48 घंटों में अलग-अलग घटनाओं के दौरान दो महिलाओं समेत 6 लोगों की हत्यायें कर दी गई हैं। इन सभी वारदातों की अखबारों में छपी खबरों की कटिंग कर ट्विटर पर शेयर कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र के खिलाफ हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी चंद दिनों पहले चुनावी सभाओं में शायद आप इसी जंगलराज की कल्पना किया करते थे। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में क़ानून व्यवस्था समाप्त हो गया है और अपराधियों का गुंडाराज स्थापित हो गया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में प्रतिदिन कई लोगों की हत्यायें हो रही हैं।

तेजस्वी यादव ने हालिया हत्याओं की वारतादों पर सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ भी हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि सूबे प्रतिदिन कई हत्यायें हो रही हैं, लेकिन जंगलराज का महाराजा चुप क्यों है। वहीं तेजस्वी यादव कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपराध पर प्रेस वार्ता क्यों नहीं करते? अन्य राजद नेताओं ने भी बिहार बढ़ी आपराधिक वादातों को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा है। राजद नेता सचिन यादव ने कहा कि बिहार में अपराधियों की मौज है और महाजंगलराज का राजा मौन है।

राजद नेता विशाल यादव ने कहा कि बिहार सरकार को अब घोषणा कर देना चाहिए कि अपराधियों के सामने सरकार की कोई औकात नहीं है। अपराधी जब और जिसे चाहेंगे उसे मौत के घाट उतार देंगे। बक्सर में पूर्व प्रधान के पुत्र की गोली मारकार हत्या बक्सर में सोमवार की शाम को बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व प्रधान के पुत्र गालियों की बौछार कर दी। जानकारी के अनुसार स्थानीय लोग जख्मी को अस्पताल भी लेकर पहुंचे। लेकिन जहां चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मृतक की पहचान करहंसी के पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह के पुत्र दिग्विजय सिंह के रूप में की गई है।

लखीसराय में चालक का मर्डर

आपको बता दें, बिहार के लखीसराय जिले में एनएच-80 पर तीनमुहनी-मानचक गांव के पास कार सवार सात बदमाशों ने कुरियर वैन में लूटपाट कर चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मुंगेर जिले के नया रामनगर थाना क्षेत्र के केशोपुर गांव के यदुनंदन गुप्ता के पुत्र पंकज कुमार गुप्ता उम्र 32 वर्ष के रूप में की गई है। सूर्यगढ़ा थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

भागलपुर में दो महिलाओं की गला दबाकर जान ली

भागलपुर जिले में दो महिलाओं की गला दबाकर हत्यायें कर दी गई हैं। एक मामला सन्हौला क्षेत्र का है। जिसमें भुड़िया की रहने वाली 26 वर्षीय महिला पूजा कुमारी की हत्या कर दी गई है। दूसरा हत्या का मामला नवगछिया से सामने आया है। इस मामले की मृतक महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

औरंगाबाद जिले में दो युवकों की हत्या

बिहार के औरंगाबाद जिले में दो युवकों की हत्या कर दी गई है। घटना रफीगंज थाना क्षेत्र के जाखिम स्टेशन के पास की बताई गई है। बदमाशों ने दोनों युवकों की हत्या करने के बाद उनके शवों को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। ताकि इस वारदात को हादसे का रूप दिया जा सके। परिजनों ने हत्या किये जाने के आरोप लगाये हैं। वहीं पुलिस हत्या का मामला दर्ज कार्रवाई में जुट गई है। इन युवकों के शव बीते सोमवार को रफीगंज थाना क्षेत्र से बरामद किये गये थे।

Next Story
Share it