Janskati Samachar
प्रदेश

पत्नी करती थी किसी और से प्यार, पति ने लिया ऐसा फैसला, खुद बनाया वीडियो

Bihar News: बिहार के जमुई में संबंधों का एक अनोखी कहानी सामने आई है, ये कहानी बिल्कुल संजय लीला भंसाली निर्देशित फिलिम हम दिल दे चुके सनम ने मिलती-जुलती है

पत्नी करती थी किसी और से प्यार, पति ने लिया ऐसा फैसला, खुद बनाया वीडियो
X

Bihar News: बिहार के जमुई में संबंधों का एक अनोखी कहानी सामने आई है, ये कहानी बिल्कुल संजय लीला भंसाली निर्देशित फिलिम हम दिल दे चुके सनम ने मिलती-जुलती है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है कि इसकी शूटिंग जमुई की जगह बंगलुरु में हुई है, और रियल लाइफ की इस फिल्म के पात्र जमुई जिले से जुड़े हुए हैं।

प्रेमी से करवाई शादी

पति आखिर में आजिज आकर अपनी पत्नी की शादी सबके सामने उसके प्रेमी से करवा रहा है, पत्नी की प्रेमी से शादी करवाने की ये घटना करीब हफ्ते भर पहले की है, लेकिन शादी का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। nalanda bride death (2)वायरल वीडियो के अनुसार पति ने अपनी पत्नी की शादी बंगलुरु में करवाई है, पति का नाम विकास कुमार है, जो जमुई के सोनो थाना क्षेत्र के बलथर गांव का रहने वाला है, विकास बंगलुरु में नौकरी करता था और शादी के बाद अपनी पत्नी को भी वहीं रखने लगा, विकास की ये दूसरी शादी है, पहली पत्नी की आकस्मिक निधन के बाद विकास ने शिवानी नाम की लड़की से दो साल पहले शादी की थी। फिर विकास को अचानक एक दिन पत्नी के सामान में एक लड़के की तस्वीर दिखी, पूछताछ करने पर पता चला कि वो तस्वीर शिवानी के प्रेमी सचिन की थी।

प्रेमी पहुंचा बंगलुरु

इस रियल लाइफ फिल्म में ट्विस्ट तब आया, जब प्रेमी सचिन जो जिले के झाझा थाना क्षेत्र के काबर गांव का रहने वाला है, अचानक बंगलुरु पहुंच गया, सचिन को पता चला कि विकास उसकी प्रेमिका को लेकर बंगलुरु गया है, तो सचिन ने चाचा के यहां नौकरी करने के नाम पर बंगलुरु पहुंची, marriageऔर अपनी प्रेमिका शिवानी से छुप-छुपकर मिलने लगा। ये बात पता चलने पर पति विकास ने अपनी पत्नी शिवानी को खूब समझाया, प्रेमी से मिलने पर आपत्ति जताई, लेकिन पत्नी ने विकास की बातों को अनसुना कर दिया और सचिन से मिलना जारी रखी।

अंत में पति ने लिया ये फैसला

पत्नी की जिद से परेशान विकास ने उससे बातचीत की, सचिन के साथ शादी कराने की बात कही, पत्नी ने भी इस पर हामी भर दी, marriageजिसके बाद बंगलुरु में विकास ने सचिन को बुलाकर अपनी पत्नी शिवानी से शादी करवा दी, खुद इसका वीडियो बनाया, विकास ने बड़ा दिल दिखाते हुए स्थानीय लोगों के सामने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की शादी करवा दी।

Next Story
Share it