Janskati Samachar
प्रदेश

भाजपा नफरत और समाज को बांटने की राजनीति करती हैः अखिलेश यादव

भाजपा नफरत और समाज को बांटने की राजनीति करती हैः अखिलेश यादव
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अमेरिकी चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि इसका संदेश दूर तक जाएगा। उन्होंने कहा भाजपा नफरत और समाज को बांटने की राजनीति करती है। समाजवादी हमेशा सद्भाव, सबका सम्मान तथा सबके हित में काम करने में विश्वास करते हैं।

मिर्जापुर मां विंध्यवासिनी के पुरोहित परिवार के सदस्य राज मिश्र अपने अनुयायियों के साथ सपा में शामिल हो गए। इस मौके पर अखिलेश यादव मीडिया को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने अमेरिकी सर्वे का उल्लेख करते हुए कहा कि वहां पत्रकारों ने जानकारी दी कि राष्ट्रपति ट्रम्प ने 22 हजार से ज्यादा बार झूठ बोला है लेकिन भारत में झूठ के लिए कोई स्थान नहीं है। सत्य के रास्ते से ही समाज व देश का कल्याण हो सकता है।

देश में किसान सबसे ज्यादा दुःखी है। भाजपा सरकार ने नए कानून लाकर उसे परेशान किया है। किसान की खेती पर संकट है। उसको बाजार की दया पर छोड़ दिया गया है, यह किसानों के साथ दुश्मनी निभाने जैसा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि आज के ही दिन 8 नवम्बर 2016 को देश में अचानक प्रधानमंत्री ने नोटबंदी कर दी थी। इस नोटबंदी से लोगों का घर में रखा पैसा बैंक में जमा हो गया। लोग तो कंगाल हो गए और अमीर जमा धन लूट कर विदेश भाग गए। देश आर्थिक संकट में फंस गया है। नोटबंदी से व्यापार चैपट हुआ। रोजगार छिन गए। नौजवानों के सपनों को मार दिया गया। देश खुशहाली के रास्ते से पीछे चला गया।

Next Story
Share it