Janskati Samachar
प्रदेश

मंत्री की हालत बिगड़ी: अब तक तीन अस्पतालों से हुए शिफ्ट, जानें पूरी हालत

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज कोरोना वायरस की चपेट में आये थे। हैरानी इस बात पर हुई कि कोरोना पॉजिटिव आने से करीब 20 दिन पहले उन्होंने स्वदेशी कोरोना वैक्सीन की खुराक ली थी।

Covid-positive Haryana minister Anil Vij shifted to Gurgaon’s Medanta Hospital
X

मंत्री की हालत बिगड़ी: अब तक तीन अस्पतालों से हुए शिफ्ट, जानें पूरी हालत

जनशक्ति: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर आ रही है।कोरोना से संक्रमित हो चुके अनिल विज की तबियत बिगड़ती जा रही है। अभी तक वह पीजीआई रोहतक में अपना इलाज करा रहे थे, हालाँकि तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें मेदांता में शिफ्ट कर दिया गया है। बता दें कि उन्हें फेफड़ें में इंफेक्शन की शिकायत हैं।

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज की तबियत बिगड़ी

बता दें कि हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज कोरोना वायरस की चपेट में आये थे। हलांकि हैरानी इस बात पर हुई कि कोरोना पॉजिटिव आने से करीब 20 दिन पहले उन्होंने स्वदेशी कोरोना वैक्सीन की खुराक ली थी, लेकिन इसके बाद भी वो कोरोना की चपेट में आ गए। राज्य गृहमंत्री के कोरोना संक्रमित होने के बाद सभी लोग वैक्सीन के असर को लेकर सवाल उठाने लगे थे।


पीजीआई रोहतक से मेदांता शिफ्ट

वहीं अभी तबियत को लेकर अनिल विज लगातार एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल शिफ्ट हो रहे हैं। पहले उनका इलाज अंबाला हॉस्पिटल में हो रहा था, जिसके बाद उन्हें 12 दिसंबर को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया। वहीं अब उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने पर गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल भेजा गया है।

वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना संक्रमित हुए अनिल विज

विज ने भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) के सहयोग से Bharat Biotech द्वारा विकसित की जा रही COVID-19 के खिलाफ स्वदेशी संभावित वैक्सीन 'कोवाक्सीन' के लिए क्लिनिकल ट्रायल फेज 2 में पहला स्वयंसेवक बनने की पेशकश की थी।

Next Story
Share it