Janskati Samachar

योगीराज: समाजवादी MLA नाहिद हसन पर योगी की पुलिस ने दर्ज किया FIR, पुलिस पर रिश्वत और निर्दोश को जेल भेजने का लगाया था आरोप

पुलिस ने विधायक नाहिद हसन और उसके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। बता दे की जनपद के थाना कैराना क्षेत्र के मोहल्ला आलखुर्द में दो दिन पूर्व पटाखा छोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था।

योगीराज: समाजवादी MLA नाहिद हसन पर योगी की पुलिस ने दर्ज किया FIR, पुलिस पर रिश्वत और निर्दोश को जेल भेजने का लगाया था आरोप
X

जनशक्ति डेस्क: उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) में कैराना से विधायक नाहिद हसन (MLA Nahid Hasan) पर एफआईआर दर्ज की गई हैँ. नाहिद हसन पर सरकारी कार्य मे बाधा उत्पन्न करने और कोविड-19 के प्रोटोकॉल के उल्लंघन करने पर ये कार्रवाई की गई है. मामले में विधायक के समर्थकों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है. सपा विधायक नाहिद हसन अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कैराना कोतवाली पहुंचे थे. यहां सपा विधायक नाहिद हसन ने कैराना कोतवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए हंगामा किया.

कैराना में सपा विधायक और कोतवाल के बीच हुई तीखी झडप के मामले में नया मोड़ आ गया है। इस मामले में पुलिस ने विधायक नाहिद हसन और उसके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। बता दे की जनपद के थाना कैराना क्षेत्र के मोहल्ला आलखुर्द में दो दिन पूर्व पटाखा छोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। आरोप है कि इस मामले में कोतवाली में शिकायत लेकर गए पीड़ितो का ही 151 में चालान कर दिया। मामले को लेकर जब सपा विधायक नाहिद हसन अपने दर्जनों समर्थको के साथ थाने में पहुंचे तो वहां उनकी कैराना कोतवाल के साथ में झड़प हुई और दोनों ने एक दूसरे पर खूब आरोप प्रत्यारोप लगाए।

जिसके बाद अब कैराना पुलिस ने विधायक और उसके समर्थको पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सपा विधायक नाहिद हसन अपने 30-40 समर्थको के साथ कैराना कोतवाली आए। जहां उन्होंने अपनी शिकायत को लेकर कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा एवं उपस्थित पुलिस कर्मियों पर अनाप शनाप आरोप लगाते हुए थाने में शोर शराबा किया और सरकारी कार्य में बाधा डाली। साथ ही कोविड-19 के प्रोटोकॉल का भी उल्लंघन किया गया। जिसके संबंध में कैराना कोतवाली में विधायक और उसके समर्थको पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

एसपी बोले- मुकदमा दर्ज कर लिया गया है

शामली के एसपी नित्यानंद राय ने बताया कि कैराना के क्षेत्रीय विधायक नाहिद हसन अपने 30 से 40 समर्थकों के साथ थाने पर आए. इन्होंने मौके पर उपस्थिति पुलिसकर्मी और इंस्पेक्टर प्रभारी पर अनाप-शनाप आरोप लगाए और हंगामा किया. सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की. उन्होंने कोविड के प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया, इसे लेकर थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

Next Story
Share it