Janskati Samachar

Bihar Crime News: फुलवारी शरीफ में भैंस चोरी के आरोप में मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या

पटना के फुलवारी शरीफ थाना इलाके में मॉब लिंचिंग की एक वारदात हुई है. भैंस चोरी के आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला है. भीड़ ने जिस शख्स को पीट-पीटकर मार डाला, वह वैशाली जिले के देसरी थाना इलाके का रहने वाला था. 32 साल के आलमगीर पर यह आरोप है कि वह एक खटाल से भैंस को चुरा कर ले जा रहा था.

Muslim youth beaten to death in Phulwari Sharif for stealing buffalo
X

Bihar Crime News: फुलवारी शरीफ में भैंस चोरी के आरोप में मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या

जनशक्ति: पटना के फुलवारी शरीफ थाना इलाके में मॉब लिंचिंग की एक वारदात हुई है. भैंस चोरी के आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला है. भीड़ ने जिस शख्स को पीट-पीटकर मार डाला, वह वैशाली जिले के देसरी थाना इलाके का रहने वाला था. 32 साल के आलमगीर पर यह आरोप है कि वह एक खटाल से भैंस को चुरा कर ले जा रहा था.

घटना फुलवारीशरीफ स्थित एफसीआई रोड की है, जहां श्रीकांत राय का खटाल है. इस खटाल में तकरीबन एक दर्जन से ज्यादा रहते हैं. मंगलवार की रात करीब 3:00 बजे उनकी एक खटाल में दो लोग घुसे थे. आवाज सुनकर श्रीकांत राय की नजर भैंस खोल रहे आरोपियों पर पड़ी और वह शोर मचाने लगे. हो हंगामे के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. बताया जा रहा है कि लोगों के इकट्ठा होने के बाद एक आरोपी निकल कर भाग गया. जबकि आलमगीर भीड़ के हत्थे चढ़ गया. भीड़ ने बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी. बाद में पहुंची पुलिस ने आलमगीर को बुरी स्थिति में पटना के पीएमसीएच ले जाकर एडमिट कराया लेकिन उसकी मौत हो गई.


फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी रफीकुल रहमान में बताया है कि आलम कि इसके पूर्व भी मवेशी चोरी के आरोप में जेल जा चुका था. दानापुर थाना इलाके में उसे मवेशी चोरी करते हुए पकड़ा गया था. उसके खिलाफ दानापुर थाने में मामला भी दर्ज है. जेल से छूटने के बाद भी उसने अपनी आदत नहीं बदली और मवेशी छुड़ाने के मकसद से ही वह फुलवारीशरीफ पहुंचा था अब मॉब लिंचिंग से उसकी मौत के बाद पुलिस से उन लोगों की पहचान करने में जुटी है, जिन्होंने आलमगीर की पिटाई की थी.

Next Story
Share it