Janskati Samachar
प्रदेश

Prayagraj News : यूथ मिलन समारोह के जरिए युवाओं को अपने साथ जोड़ेगी सपा

समाजवादी पार्टी द्वारा सात नवंबर को मेजा विधानसभा क्षेत्र के भड़ेवरा गाँव में यूथ मिलन समारोह आयोजित किया जायेगा है। कार्यक्रम में 101 युवाओं को लाल टोपी पहनाकर और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया जाएगा।

Prayagraj News : यूथ मिलन समारोह के जरिए युवाओं को अपने साथ जोड़ेगी सपा
X

प्रयागराज। समाजवादी पार्टी द्वारा सात नवंबर को मेजा विधानसभा क्षेत्र के भड़ेवरा गाँव में यूथ मिलन समारोह आयोजित किया जायेगा है। कार्यक्रम में 101 युवाओं को लाल टोपी पहनाकर और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम के आयोजक हिमांशु कुमार सिंह के अनुसार इस मौके पर वरिष्ठ समाजवादियों की उपस्थिति और उनके भाषण से युवाओं को राजनैतिक और सामाजिक सीख पाने का मौका मिलेगा। कार्यक्रम का समापन प्रसिद्ध बाटी–चोखा सहभोज के बाद होगा।

वरिष्ठ सपा नेता और कार्यक्रम के मार्गदर्शक नरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि युवा मिलन समारोह में काफी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं के उपस्थित रहने की संभावना है। कार्यक्रम का उद्देश्य युवाओं में डॉ लोहिया, स्वः जनेश्वर मिश्र, मुलायम सिंह यादव के संघर्षों, विचारों से युवा पीढ़ी में समाजवाद की भावना जगाना और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में लोकतांत्रिक प्रक्रिया में आस्था रखते हुए अपने अधिकारों के प्रति जागरूक रहने के लिए जन जागरूकता पैदा करना है।

वहीं, यूथ मिलन समारोह को लेकर सपाइयों का कहना है कि वर्ष 2022 में हाेने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी की तैयारी शुरू हो गई है। युवाओं को अधिक से अधिक पार्टी से जोड़ने की कोशिश लगातार हो रही है। आगे भी इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसके अलावा बूथ स्तर पर पार्टी को और मजबूत बनाने के लिए भी कवायद शुरू की गई है। यहां भी बैठकें और छोटे-छोटे कार्यक्रम आयोजित कर ग्रामीणों को पार्टी की नीतियों के बारे में बताया जाएगा।

Next Story
Share it