Janskati Samachar
प्रदेश

Viral Video: मॉल के चेंजिंग रूम में कपड़े बदलते समय सेल्समैन ने बनाया वीडियो, जानिए फिर क्या हुआ

घटना जयपुर के आदर्श नगर स्थित पिंक स्क्वायर मॉल की बताई जाती है। मॉल प्रबंधन ने इस घटना पर खेद जताया है साथ ही आरोपी कर्मचारी को सजा सुनिश्चित करवाने में सहयोग का भरोसा दिलाया है।

Viral Video: मॉल के चेंजिंग रूम में कपड़े बदलते समय सेल्समैन ने बनाया वीडियो, जानिए फिर क्या हुआ
X

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। पिंक सिटी (Pink City) के नाम से प्रसिद्ध शहर के जाने माने मॉल के चेंजिंग रूम में युवती की कपड़े बदलते हुए फोटो खींची गई। जब युवती ने फोटो नहीं खींचने को लेकर सख्त लहजे में चेतावनी दी, तो आरोपी उल्टे जान से मारने की धमकी देने लगा। परिजनों के साथ युवती ने मॉल प्रबंधन के पास मामले की शिकायत की तो आरोपी कर्मचारी ही निकला। उसकी बेजा हरकत के बारे में तत्काल पुलिस को इत्तला की गई। पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फिलहाल आरोपी से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

घटना जयपुर के आदर्श नगर स्थित पिंक स्क्वायर मॉल की बताई जाती है। मॉल प्रबंधन ने इस घटना पर खेद जताया है साथ ही आरोपी कर्मचारी को सजा सुनिश्चित करवाने में सहयोग का भरोसा दिलाया है। पीड़ित युवती के परिजन भी घटना को लेकर बेहद आक्रोशित हैं। आरोपी के धमकी दिये जाने को लेकर पुलिस दरयाफ्त कर रही है कि क्या पीड़िता या फिर उसके परिवार को कोई खतरा हो सकता है? पुलिस ने सख्त धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

इस शर्मनाक घटना के आरोपी का नाम अनिल मीणा बताया जाता है। पुलिस ने अनिल को मौके से ही गिरफ्तार किया है। जयपुर की ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। आरोपी अनिल मीणा जमवारामगढ़, जयपुर ग्रामीण इलाके का रहने वाला है। पिंक स्क्वायर मॉल में बतौर कर्मचारी वो कुछ दिन पहले ही ज्वाइन हुआ था। घटना मंगलवार दोपहर की बताई जाती है। जब युवती अपने भाई और परिजनों के साथ मॉल में कपड़ों की खरीदारी करने गई थी। ड्रेस चेंज करते समय छिपे कैमरों के जरिए तस्वीरें उतारने के कई मामले हुए हैं। ताजा घटना में आरोपी कर्मचारी ने धमकी के जोर पर युवती की कपड़े बदलते तस्वीर उतारने की कोशिश की।

मॉल के चेंजिंग रूम में इस तरह बरतें सावधानी

पुलिस की ओर से भी मॉल के चेंजिंग रूम में एहतियात बरतने को लेकर सलाह दी जाती रही है। चूंकि चेंजिंग रूम काफी छोटा होता है, लिहाजा युवतियां इस बात का जरूर खयाल रखें कि कहीं कोई कैमरा या संदिग्ध इलेक्ट्रॉनिक गैजेट तो नहीं लगा है। अगर किसी तरह का संदेह हो तो तत्काल पुलिस को इत्तला करें।

Next Story
Share it