Janskati Samachar

बिहार के बीजेपी नेता के फूहड़ डांस का वीडियो वायरल, राजीव रंजन तिवारी ने महिला के साथ लगाए ठुमके

बिहार बीजेपी के नेता राजीव रंजन तिवारी ने किया लुंगी डांस, महिला के साथ फूहड़ ढंग से नाचने का वीडियो हुआ वायरल

बिहार के बीजेपी नेता के फूहड़ डांस का वीडियो वायरल, राजीव रंजन तिवारी ने महिला के साथ लगाए ठुमके
X

जनशक्ति: बिहार के गोपालगंज के बीजेपी नेता राजीव रंजन तिवारी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नेता जी एक डांसर के साथ फूहड डांस करते दिखाई दे रहे हैं। नेता जी फिल्मी गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। ये बीजेपी नेता गोपालगंज जिले के विजयीपुर के बीजेपी मंडल अध्यक्ष राजीव रंजन तिवारी हैं। वे एक कार्यक्रम में महिला डांसर के साथ फूहड़ लुंगी डांस करते दिखाई दे रहे हैं। महिला डांसर के साथ बीजेपी नेता ने स्टेज पर गमछे की लुंगी बनाई और टिंकू जिया गाने पर नाचने लगे। बीजेपी नेता की इस हरकत पर लोग चुटकी ले रहे हैं।

एक यूजर ने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए कमेंट किया है 'अभद्र, अश्लील और घटिया डान्स करते बीजेपी नेता राजीव रंजन तिवारी। जो आप पर लव जिहाद के नाम पर मॉरल पुलिसिंग करते हैं, उनकी अश्लीलता देखिए! श्रेष्ठ भारत के झंडाबरदार हैं ये!'

खबर है कि यह वायरल वीडियो 24 नवम्बर का है। जहां बीजेपी नेता राजीव रंजन तिवारी विजयीपुर के बभनौली गांव में किसी शादी में शामिल होने गए थे। उसी शादी समारोह के दौरान डांसर के साथ फूहड़ डांस किया। इस दौरान किसी ने मोबाइल से उनका वीडियो बना लिया। अब वह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो आने के बाद गोपालगंज बीजेपी के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने सफाई दी है कि वीडियो बहुत पुराना है। लेकिन लोग तो टिप्पणी वीडियो में बीजेपी नेता के अंदाज़ पर कर रहे हैं। नया हो या पुराना, असल मुद्दा ये है कि वीडियो फूहड़ है या नहीं और उसमें बीजेपी के नेताजी हैं या नहीं?

Next Story
Share it