Janskati Samachar
Top News

कॉंग्रेसी नेता का वीडियो हुआ वायरल, पार्टी में मचा हड़कंप: जानें क्या है पूरा सच

इन दिनों सोशल मिडिया पर एक MMS तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है की वीडियो में नग्न अवस्था में सम्बन्ध बना रही महिला कांग्रेस की नेता है.

कॉंग्रेसी नेता का वीडियो हुआ वायरल, पार्टी में मचा हड़कंप: जानें क्या है पूरा सच
X

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मिडिया पर एक MMS तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है की वीडियो में नग्न अवस्था में सम्बन्ध बना रही महिला कांग्रेस की नेता है. इस अश्लील वीडियो के वायरल होने से कांग्रेस को शर्मशार होना पड़ा है. कहा जा रहा है की हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बंसीलाल की बहू और कांग्रेस नेता किरण चौधरी की बहन सोमा चौधरी की एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हैं . जिसके बाद एक बार फिर कांग्रेस पार्टी पर सवाल खड़े हुए हैं. किरण चौधरी हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की नेता भी हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं

मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह खबर झूठ है

बताया जा रहा है कि यह ख़बर पंजाब की कांग्रेस नेता और सिंगर सतविंदर सिंह बेट्टी की है. इन दिनों इनका एक अश्लील वीडियो सोशल नेटवर्किंग साईट वॉट्सऐप और पोर्न वेबसाइट पर वायरल हो रहा है . सिंगर सतविंदर सिंह ने लुधियाना के साहनेवाल विधानसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार सरनजीत सिंह ढिल्लो के खिलाफ चुनाव लड़ा था। जनशक्ति न्यूज़ इस खबर की सत्यता की पुष्टि नहीं करता.

Next Story
Share it