Top
Janskati Samachar

UP: अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को दी तालिबानी सजा, नीम के पेड़ में बांधकर पीटा

आहट होने पर युवती के घरवाले जाग गए और दोनों को देखकर आगबबूला हो गए. युवती के परिजनों ने युवक को नीम के पेड़ में बांधकर बेरहमी से पिटाई की.

UP: अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को दी तालिबानी सजा, नीम के पेड़ में बांधकर पीटा
X

जनशक्ति: प्रयागराज में एक युवक को तालाबानी सजा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पेड़ से बांध कर युवक की बेरहमी से पिटाई की गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरा मामला कौंधियारा थाना (Koundhiyar Police Station) क्षेत्र के एक गांव का है. यहां पर एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिये रात में उसके घर गया था. ऐसे में इंतजार में बैठी प्रेमिका ने प्रेमी के आने पर अपने घर का दरवाजा खोल दिया, लेकिन रात के सन्नाटे में घर में आहट होने पर प्रेमिका के घरवाले जाग गए और एक कमरे में एकांत में युवक व युवती को देखकर आग बबूला हो गये.


इसके बाद युवती के परिजनों ने पकड़कर प्रेमी युवक को घर के सामने स्थित नीम के पेड़ में बांध दिया और सुबह होने पर पूरे गांव के ग्रामीणों के सामने युवक की लाठियों से पिटाई शुरू कर दी गयी. युवक खुद को बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाता रहा, लेकिन युवती के घरवाले युवक को पीटते रहे. बाद में लड़की के परिजनों ने कौंधियारा थाने में सूचना देकर युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे पुलिस को सौंप दिया.

पकड़ा गया युवक नसीब अली उर्फ राजा बाबू रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का रहने वाला है. वहीं, पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. न्यूज़ 18 ने जब इस पूरे मामले को प्रमुखता से दिखाया तब कहीं जाकर पुलिस और प्रशासन नींद से जागे. मामले का संज्ञान लेते हुए उच्च अधिकारियों ने थाना पुलिस को प्रेमी की तहरीर पर प्रेमिका के परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है. इस मामले में पुलिस ने अब तक दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्रवाई करने की बात कह रही है.

Next Story
Share it