Top
Jan Shakti

देश

योगीराज: समाजवादी MLA नाहिद हसन पर योगी की पुलिस ने दर्ज किया FIR, पुलिस पर रिश्वत और निर्दोश को जेल भेजने का लगाया था आरोप

30 Oct 2020 8:54 AM GMT
पुलिस ने विधायक नाहिद हसन और उसके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। बता दे की जनपद के थाना कैराना क्षेत्र के मोहल्ला आलखुर्द में दो दिन पूर्व पटाखा छोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था।

गोरखपुर: योगी के गढ़ में भाई ने फावड़े से बहन को काट डाला, फिर दी पुलिस को दी सूचना, ये है पूरा मामला

30 Oct 2020 5:59 AM GMT
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में एक युवक ने अपनी सगी बहन की फावड़े से काटकर उसकी हत्‍या कर दी. दरअसल, युवती का प्रेम संबंध गांव के ही एक युवक से था, जिसे लेकर युवती का आरोपी भाई काफी नाराज था.

योगी राज: शामली में BJP नेता पार कर दी गुंडई की सीमा, कहा- UP में नहीं करने दूंगा कारोबार, ऑडिओ हुआ वायरल

18 Oct 2020 11:39 AM GMT
व्यापारियो को डराने और धमकाने वाला कोई और नही, बल्कि शामली से स्थानीय बीजेपी नेता अजय संगल हैं। अजय संगल शामली में भाजपा के बड़े नेता है और पिछला नगर पालिका का चुनाव लड़े थे, जिसमे वे पराजित हो गए थे।

Coronavirus News: कोरोना से बिहार के सीनियर IPS विनोद कुमार की मौत, पूर्णिया रेंज के थे आईजी

18 Oct 2020 6:03 AM GMT
बिहार के पूर्णिया रेंज के आईजी विनोद कुमार की मौत की खबर मिलते ही प्रशासनिक खेमे में शोक की लहर दौड़ गई. विनोद कुमार की उम्र 59 साल थी. वो पूर्णिया रेंज के पहले आईजी थे.

Global Hunger Index 2020: ग्लोबल हंगर इंडेक्स में भारत 94वें पायदान पर, पाकिस्तान-नेपाल और बांग्लादेश से भी पिछड़ा

18 Oct 2020 4:02 AM GMT
Global Hunger Index 2020: ग्लोबल हंगर इंडेक्स 2020 की रिपोर्ट के अनुसार भारत 107 देशों की लिस्ट में 94 पायदान पर है।

BJP उम्मीदवार के भाई के फ्लैट से मिला साढ़े 22 किलो सोना, जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

17 Oct 2020 5:30 PM GMT
नेपाली पुलिस (Nepal Police) के मुताबिक अशोक सिन्हा बीरगंज के मशहूर लक्ष्मी गणेश अपार्टमेंट में रहते थे. पुलिस ने उनका फ्लैट खुलवाकर वहां से यह सोने के बिस्किट (Gold Biscuit) बरामद किए हैं. जब्त किए गए सोने का मूल्य 12 करोड़ रुपया बताया जा रहा है

कंगना रनौत के सिर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, बांद्रा कोर्ट ने दिया एफआईआर का आदेश

17 Oct 2020 2:23 PM GMT
अदाकारा कंगना रनौत की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। अब एक शिकायत के बाद बांद्रा कोर्ट ने अदाकारा के खिलाफ मुंबई पुलिस को एफआईआर दर्ज कराने का आदेश दिया है।

Rape Charges on Mithun Chakraborty Son: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे के खिलाफ रेप का केस दर्ज, पत्नी योगिता बाली पर भी है ये गंभीर आरोप

17 Oct 2020 12:07 PM GMT
Rape Charges on Mithun Chakraborty Son : बॉलीवुड दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उनके खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में रेप करने और गर्भपात करवाने का केस दर्ज हुआ है. इस मामले में मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली पर भी आरोप लगाए गए हैं.

Bihar Election 2020: महागठबंधन ने घोषणा पत्र जारी कर ली बिहार के बदलाव की शपथ, ये है घोषणा पत्र की प्रमुख बातें

17 Oct 2020 4:44 AM GMT
महागठबंधन ने आज राजद के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए संयुक्त रूप से घोषणा पत्र जारी कर दिया है. घोषणापत्र में बिहार के बदलाव की रूपरेखा तय की गई है.

Covid Vaccine पर सीरम इंस्टीट्यूट का नया अपडेट- जानें कहां तक पहुंचा टीका का ट्रायल

17 Oct 2020 3:50 AM GMT
Covid-19 Vaccine Updates: 'इंडियन एक्सप्रेस' वेबसाइट के मुताबिक, 'सीरम इंस्टीट्यूट (Serum Institute) के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर डॉक्टर सुरेश जाधव ने बताया कि देश को अगले साल मार्च तक कोरोना की वैक्सीन मिल सकती है.

चीनी कारोबार पर फिर से प्रहार! TV, टायर के बाद रेफ्रिजरेंट वाले AC के इंपोर्ट पर सरकार ने लगाई रोक

16 Oct 2020 4:47 PM GMT
भारत सरकार ने रेफ्रिजरेंट वाले एयर कंडीशनर (एसी) के आयात पर प्रतिबंध लगा दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक यह कदम घरेलू मैन्यूफैक्चरिंग को बढ़ावा देने और गैर-जरूरी आइटम्स के इंपोर्ट में कटौती के मकसद से उठाया है.

बिहार चुनाव :तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय की चुनावी सभा के दौरान गिरा मंच, फिर देखिये क्या हुआ

16 Oct 2020 9:06 AM GMT
वैशाली: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी सभाओं का दौर जारी है. इसी क्रम में बिहार के सोनपुर में चुनावी सभा के दौरान एक बड़ा हादसा टल गया. दरअसल,...
Share it