Top
Janskati Samachar

Akshara Singh Hot Photo Videos : अक्षरा सिंह की हॅाट फोटो देख फैंस ने कहा उफ्फ क्या अदाएं हैं

Akshara Singh Hot Photo Videos : भोजपुरी फिल्म की धड़कन और मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी हॅाट फोटो लेकर चर्चे में हैं. अक्षरा ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक सेक्सी सी फोटो शेयर की जिसमें उनका लुक कातिलाना लग रहा है.

X

Akshara Singh Hot Photo Videos : भोजपुरी फिल्म की धड़कन और मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी हॅाट फोटो लेकर चर्चे में हैं. अक्षरा ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक सेक्सी सी फोटो शेयर की जिसमें उनका लुक कातिलाना लग रहा है. अक्षरा ने इस फोटो में फोल्लर प्रिंट का ड्रेस पहना हुआ है और इसके साथ बूट. अक्षरा सोफे पर बैठकर पोज दे रही हैं. इस फोटो पर उनको जमकर लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं.

अक्षरा सोशल मिडिया पर काफी सक्रिय हैं. आए दिन वह अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. अक्षरा अपनी बोल्ड और हॉट और सेक्सी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अक्षरा अपनी एक ही फोटो में अलग-अलग पोज के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. इंस्टाग्राम पर अन्य भोजपुरी एक्ट्रेस की अपेक्षा अक्षरा सिंह के सबसे ज्यादा फैन फोलोइंग हैं. उन्हें इंस्टा पर 1.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.अक्षरा को सेल्फी लेना भी बहुत पसंद है वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी पोस्ट करती रहती हैं.

अक्षरा अपनी बहतरीन ऐक्टिंग और सिंगिग के चलते अपने फैंस के दिलों में रात करती हैं. अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की है. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी किस्मत अजमाई. रवि किशन के साथ अक्षरा की जोड़ी भोजपुरी फैंस को बहुत पसंद आती है. अक्षरा ने 2011 में, भोजपुरी फिल्म 'प्राण जाई पर वचन ना जाई' के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. अक्षरा भोजपुरी एल्बम "दिल बोले बम बम बम" (2016) के कुछ गानों में अपनी आवाज दी है.अक्षरा गायन रियलिटी शो 'जिला टॉप' की मेजबानी की, जो कि महुआ टीवी चैनल पर प्रसारित किया जाता था. अक्षरा ने रवि किशन से लेकर पवन सिंह, निरहुआ और खेसारी लाल यादव जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई भोजपुरी सुपरहिट फिल्में की हैं.



Next Story
Share it