Top
Janskati Samachar

Khesari Lal Yadav Akshara Singh Song: अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी गाने दिलवे में धंस गइलू यूट्यूब पर वायरल, देखें हॉट डांस

Khesari Lal Yadav Akshara Singh Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह के गाने दिलवे में धंस गइलू ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. दिलवे में धंस गइलू गाने को खूब पसंद किया जा रहा है, इस गाने को अभी तक नौ लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

X

Khesari Lal Yadav Akshara Singh Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियो में बने रहते हैं, कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने गानों को लेकर. इन दिनों बिहार और यूपी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 13 में पहुंचे हुए हैं. हालांकि शो में वो कुछ खास कर पाने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं, और ना तो उनका जलवा ही लोगो पर चल पा रहा है.इसी बीच खेसारी लाल यादव का एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस गाने को खूब पसंद भी किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे खेसारी लाल यादव के गाने की बोल है दिलवे में धंस गइलू, इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की हॉट केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा प्रेमियों को खूब भा रही है. दिलवे में धंस गइलू गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है.

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के गाने दिलवे में धंस गइलू को 9 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनके इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें दिलवे में धंस गइलू गाना खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का कोई लेटेस्ट सॉन्ग नहीं है.

बल्कि ये उनका पुराना गाना है, लेकिन खेसारी लाल यादव के फैंस उनके गाने को गूगल और यूट्यूब पर सर्च करते रहते हैं, जिसके चलते ये गाना ट्रेंड कर रहा है. बता दें खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का गाना दिलवे में धंस गइलू साल 2016 में आई फिल्म दिलवाला का है. दिलवे में धंस गइलू गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है.

Next Story
Share it