Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Amarpali Dubey Sexy Video: निरहुआ संग आम्रपाली दुबे के इस हॉट सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाया कोहराम, देखें वीडियो

Amarpali Dubey Sexy Video: भोजपुरी सुपऱस्टार आम्रपाली दुबे और निरहुआ का हॉट भोजपुरी सॉन्ग निशा में चढ़ल बा काफी वायरल हो रहा है. आम्रपाली दुबे हॉट भोजपुरी सॉन्ग निशा में चढल बा गाने को अब तक यूट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं.

X

Amarpali Dubey Sexy Video: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी इन दिनों इंडस्ट्री की टॉप जोड़ी है. भोजपुरी सिनेमा जगत में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के सितारे बुलंदियों को छू रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों की सभी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो रही हैं. वहीं फैन्स इस जोड़ी को पर्दे पर साथ देखना खूब पसंद कर रहे हैं. इस बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक ऐसा भोजपुरी सॉन्ग वीडियो सामने आया है, जिसने इंटरनेट की दुनिया में कोहराम मचा कर रख दिया है. निरहुआ संग आम्रपाली दुबे का यह हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, इंटरनेट पर पिछले काफी दिनों से एक वीडियो काफी गर्दा उड़ा रहा है. यह वीडियो आम्रपाली दुबे और निरहुआ का है. वायरल हो रहा ये वीडियो आम्रपाली दुबे और निरहुआ के भोजपुरी सॉन्ग निशा में चढ़ल बा गाने का है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे का सुपर हॉट अवतार देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस का यह हॉट वीडियो निरहुआ के सुपरहिट हिट फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 का है.

इस वीडियो की शुरुआत में आम्रपाली अपनी सेक्सी अदाओं के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस बेहद हॉट नाईटी पहने सेक्सी पोज देती दिख रही हैं. ब्लैक शॉर्ट और बेहद हॉट इस नाइटी में आम्रपाली को देख उनके फैन्स पागल हो रहे हैं. वीडियो में उनका यह सेक्सी लुक फैन्स के दिलों की धड़कनों को बढ़ा रहा है.

वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की हॉट कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. यह वजह है कि देखते ही देखते उनका यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है. इस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यह संख्या मिनटों में बदलती भी जा रही है.

Next Story
Share it