Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Monalisa Beautiful Sexy Photo Video: भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा के दुल्हन लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर, देख आप भी हो जाएंगे दीवानें

Monalisa Beautiful Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी बेहद ही खूबसूरत फोटो से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. हाल ही में मोनालिसा नो अपने इंस्टाग्राम पर दुल्हन के लुक में फोटो शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. मोनालिसा इन दिनों छोटे परदे के सीरियल नजर में डायन की भूमिका में दिखाई देती हैं.

X

Monalisa Beautiful Sexy Photo Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली मोनालिसा इन दिनों टीवी की सक्सेस को एन्जॉय कर रही है. मोनालिसा ने छोटे परदे पर डेली शॉप नजर के जरिए डेब्यू किया, इस शो में मोनालिसा डायन मोहना की भूमिका में नजर आती हैं. मोनालिसा को इस कैरेक्टर में उनके फैंस खूब पसंद करते हैं, साथ ही उन्हें छोटे परदे की सबसे खूबसूरत डायन भी कहा जाता है. शो में आगे कि बात करें तो मोनालिसा के वेडिंग की तैयारी की जा रही है.

जैसा कि हम सब जानते हैं मोनालिसा सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर करने का वो कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. इस बार भी मोनालिसा ने कुछ ऐसा ही किया है, उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें वो पिच लहंगा पहने हुए दुल्हन बनी हुई नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है मोहना की शादी, आइएगा जरुर. मोनालिसा की ये फओटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

मोनालिसा की ब्राइडल लुक फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. मोनालिसा की इन तस्वीरों को 1 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनके फोटो को कितना पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा के चाहने वालो की एक लंबी लिस्ट है, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. बता दें इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के 2.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

Next Story
Share it