Janskati Samachar
मनोरंजन

Monalisa Sexy Video: मोनालिसा के इस डांस मूव ने उड़ाई फैंस की नींद, इंटरनेट पर मचाई धूम

Monalisa Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के इस सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है. मोनालिसा के डांस मूव्स भी फैंस को पागल कर रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. अपनी वायरल वीडियोज के चलते मोनालिसा अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आप भी देखिए मोनालिसा का ये सेक्सी डांस वीडियो.

Monalisa Sexy Video: मोनालिसा के इस डांस मूव ने उड़ाई फैंस की नींद, इंटरनेट पर मचाई धूम
X

Monalisa Sexy Video: मोनालिसा के इस डांस मूव ने उड़ाई फैंस की नींद, इंटरनेट पर मचाई धूम

Monalisa Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस और टीवी स्टार मोनालिसा के डांस वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जिसके चलते मोनालिसा कई बार चर्चा का विषय बन जानती है. इस बीच मोनालिसा का सेक्सी डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस डांस वीडियो को इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा के डांस मूव्स देखने लायक हैं. वीडियो से आप भी नजर नहीं हटा पाएंगे. एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में मोनालिसा ने अपने डांस और बेहद बोल्ड लुक से दर्शकों का दिल जीत लिया है.

अपने डांस मूव से लाखों फैंस को दीवाना बनाने वाली मोनालिसा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इससे पहले भी मोनालिसा के कई डांस वीडियो सुर्खियों में रहें हैं. बता दें कि फैन फॉलोइंग के मामल में टीवी और भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा किसी से कम नहीं है, मोनालिसा लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. मोनालिसा के चाहने वालों की काफी लंबी लिस्ट हैं.

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इतना ही नहीं बल्कि अपने फैंस को अपडेट रखने में भी सबसे आगे रहती हैं. आमतौर पर मोनालिसा अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जिन्हें देख कर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं.

एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की. मोनालिसा का करियर में टर्निंग प्वाइंट तब रहा जब वो टीवी का नंबर वन रिएलिटी शो बिग बॉस 10 का हिस्सा रही. इसके बाद मोनालिसा ने टीवी सीरियल में एंट्री ली और स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल नज़र में डायन का किरदार निभाया.

Next Story
Share it