Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Monalisa Latest Sexy Hot Video: एक्ट्रेस मोनालिसा के लेटेस्ट भोजपुरी गानों के हॉट वीडियो और सेक्सी फोटो में दिखा बोल्ड अंदाज

Monalisa Latest Sexy Hot Video: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा के लेटेस्ट भोजपुरी गाने और इंस्टाग्राम वीडियो ने सोशल मीडिया के साथ ही यूट्यूब पर भी धमाल मचा दिया है. अंतरा बिश्वास के नए सेक्सी डांस वीडियो में दिख रहे हॉट अंदाज को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. आप भी देखें मोनालिसा के बेहद सेक्सी फोटो और लेटेस्ट हॉट वीडियो.

X

Monalisa Latest Sexy Hot Video: भोजपुरी फिल्मों के साथ ही टीवी और रियलिटी शो में अपने हॉट अंदाज के सेक्सी फिगर से लाखों दर्शकों को दीवाना बनाने वालीं खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट भोजपुरी गाने और इंस्टाग्राम वीडियो में तहलका मचा दिया है. सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में जलवा बिखेरने के बाद इन दिनों छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहीं मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो में अपने पति विक्रांत के साथ बेहद हॉट अंदाज में दिख रही हैं, जिसे देख उनके फैंस काफी बेकरार हो गए हैं.

सौ से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ, रवि किशन समेत अन्य भोजपुरी स्टार्स के साथ हॉटनेस का जलवा बिखेर चुकीं मोनालिसा ने बिग बॉस और नच बलिए जैसे रियलिटी शो में अपनी अदाओं के साथ ही खूबसूरत डांस से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है और इन दिनों सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

बीते दिनों मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर लाल साड़ी में कई फोटो शेयर किए जो कि इतने खूबसूरत थे कि हजारों फैंस ने अच्छे-अच्छे कमेंट कर अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का दिल जीत लिया. इसके साथ ही बेहद शॉर्ट कपड़ों में मोनालिसा ने लेटे हुए फोटो शेयर किया है जिसे देख उनके फैंस बेकरार हो गए हैं. मोनालिसा जल्द ही एक टीवी सीरियल में भी दिखने वाली हैं. इसके साथ ही उनकी नई फिल्में भी आ रही हैं.

साल 1997 में जयते फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं मोनालिसा पहले अंतरा बिश्वास के नाम से जानी जाती थीं. बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर मोनालिसा कर लिया. मोनालिसा ने हिंदी फिल्मों के साथ ही ओडिया, कन्नड़, तमिल, तेलुगू, बंगाली और अन्य भाषाओं में 50 से ज्यादा फिल्में की हैं. बाद में मोनालिसा ने टीवी इंडस्ट्री और भोजपुरी फिल्म का रुख किया और उन्होंने भोजपुरी में 125 से ज्यादा फिल्में की हैं. मोनालिसा ने रियलिटी शो बिग बॉस में अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ शादी रचाई और दोनों कई फिल्मों में भी साथ दिख चुके हैं.


Next Story
Share it