Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Monalisa Sexy Video: पिंक बिकिनी में मोनालिसा का बोल्ड जलवा देख फैंस हैरान, सेक्सी वीडियो में देखें ये किलर लुक

Monalisa Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल मोनालिसा अपनी हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटो वीडियो के चलते हमेशा फैन्स के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी बोल्ड और हॉट फोटो के साथ-साथ वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं. एक बार फिर मोनालिसा का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है.

X

Monalisa Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का जलवा टीवी के अलावा सोशल मीडिया पर भी कायम है. मोनालिसा अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. आए दिन उनके बोल्ड अवतार वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. एक बार फिर मोनालिसा अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर बिजलियां गिरा रही हैं. मोनालिसा का रियल नाम अंतरा बिस्वास है. 21 नवंबर 1982 को जन्मी मोनालिसा अब 36 साल की हो गई हैं. मोनालिसा 125 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बता दें मोनालिसा इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं. भोजपुरी फिल्मों के अलावा मोनालिसा ने हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है.

मोनालिसा साल 2016 में भारती रिएलिटी पॉपुलर शो बिग बॉस 10 का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. मोनालिसा ने फिल्म ब्लैकमेल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म में अजय देवगन और सुनील शेट्टी भी नजर आए थे.

इसके अलावा मोनाविला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा एक बढ़कर एक अपनी सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनके इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा कि लोकप्रियता का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि केवल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें 2.3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मोनालिसा ना सिर्फ भोजपुरी फिल्मों की डिमांडिंग बल्कि सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी हैं. पवन सिंह से लेकर निरहुआ के साथ मोनालिसा की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद किया जाता है.

Next Story
Share it