Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Seema Singh Sexy photos and video: भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी सीमा सिंह की हॉट एंड सेक्सी सेल्फी ने उड़ाए फैंस के होश

Seema Singh Hot and sexy photos and video: भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी के नाम से मशहूर एक्टर और डांसर सीमा सिंह का सितारा इन दिनों सफलता के शिखर पर है. अपनी मेहनत के दम पर आगे बढ़ चुकी सीमा आज भोजपुरी फिल्मों का जाना माना नाम बन चुकी हैं. सीमा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जिसमें वो अपने फैंस के लिए अपनी बेहद खूबसूरत फोटो और हॉट वीडियो शेयर करती हैं. हाल में सीमा का एक सेल्फी लेते हुए फोटो सामने आया है जो उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहा है.

X

Seema Singh Sexy photos and video: भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोनी के नाम से मशहूर हो चुकी एक्टर और डांसर सीमा सिंह के नाम का सितारा इन दिनों बुलंदी पर है. सीमा अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. सीमा के बारे में कहा जाता है कि जिस फिल्म में उनका आइटम डांस हो वो फिल्म हिट हो जाती है. सीमा अपने हॉट और सेक्सी लुक के जरिए अपने फैंस के दिलों में हमेशा जगह बनाए रहती हैं. हाल में उनका एक उनका एक फोटो सामने सामने आया है जो एक यूजर ने शेयर किया है. ये सीमा का सेल्फी है जो उन्होंने किसी फिल्म के सेट पर लिया गया है. इस फोटो ने उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं.

सीमा सिंह की जो सेल्फी सामने आई है उसमें उन्होंने एक रेड ड्रेस पहनी हुई है जिसमें उनका हुस्न और भी ज्यादा निखर कर आ रहा है. सीमा की ये लाल ड्रेस देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो किसी फिल्म के डांस नंबर की शूटिंग कर रही हैं. इस लाल ड्रेस में उनकी गोरी रंगत और भी ज्यादा निखर कर आ रही है.

सीमा सिंह वैसे भोजपुरी की स्टार हैं लेकिन उन्होंने भोजपुरी के अलावा कई हिन्दी, तमिल, मराठी, बंगाली फिल्मों में आइटम नंबर किए हुए हैं. सीमा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती हैं जिसमें उनकी हॉट एंड सेक्सी अदाएं देख कर उनके फैंस बेकाबू हो जाते हैं. सीमा फिल्मों में आने से पहले स्टेज पर डांस प्रोग्राम किया करती थीं.


Next Story
Share it