Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Seema Singh New Hot Sexy Photo Video: भोजपुरी आइटम नंबर क्वीन सीमा सिंह ने हॉटनेस का चलाया जादू, देखें लेटेस्ट सेक्सी बोल्ड फोटो-वीडियो

Seema Singh New Hot Sexy Photo Video: भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस सीमा सिंह अपने हॉटनेस और आइटम सॉन्ग को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, वह खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. फैंस भी सीमा के बोल्ड लुक को काफी पसंद करते हैं. भोजपुरी सिनेमा में जबतक सीमा का आइटम नबंर ना हो तो वह अधूरा सा लगता है.

X

Seema Singh New Hot Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल सीमा सिंह को आइम क्वीन भी कहा जाता है. वह हमेशा ही अपनी सेक्सी सॉन्ग को लेकर छाई रहती है. सीमा सिंह अपनी हॉटनेस से बाकी एक्ट्रेस को भी मात देती है. सीमा इतनी हॉट है कि कोई भी अगर उन्हें एक बार देख लेता है तो बार बार देखने पर मजबूर हो जाता है. आप भी अगर एक बार सीमा की हॉटनेस देख लेंगे तो उनके दीवाने हो जाएंगे.

सीमा के आइटम नंबर का हर कोई दिवाना है. जब सीमा ठुमके लगाती है तो लाखों लोग उनके घुमके से घायल हो जाते हैं. सीमा को उनके बेहतरीन डांस के कारण उन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हेलन भी कहा जाता है. सीमा डांसर के साथ ही मॉडल, एक्ट्रेस और एक टेलीविजन होस्ट हैं. लंबे समय से सीमा अपने सेक्सी अंदाज और हुनर से फैंस का मनोरंजन करती आ रही है. फिल्मों में उनकी जोड़ी भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ काफी पसंद की जाती है.

सीमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साय़ शेयर करती है. उनकी हॉटनेस के लोग काफी दीवाने हैं और इसलिए सभी उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. सीमा के फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा होता जा रहा है. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी सीमा के सेक्सी वीडियो खूब देखे जाते हैं. जैसे ही सीमा का कोई भी गाना रिलीज होता है वह तुरंत ही ट्रेंड करने लगता है.

आपको बता दें कि सीमा सिंह 500 से अधिक फिल्मों में काम किया किए हैं. इसके लिए उन्हें कई अवार्ड्स भी मिले. कमाई के मामले में भी सीमा मशहूर हस्तियों में से एक है. सीमा अपने दोस्त और बिजनेसमैन सौरभ कुमार से पिछले साल मार्च में शादी की.


Next Story
Share it