Janskati Samachar
मनोरंजन

Amyra Dastur Sexy Video: अमायरा दस्तूर के सेक्सी रूप को देख फिदा हुए फैंस, हॉट वीडियो में कैद बोल्ड अवतार

Amyra Dastur Sexy Video: इसक, मिस्टर एक्स, कूंग फू योगा जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं अमायरा दस्तूर की सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर सामने आई है. देखिए अमायरा दस्तूर की सेक्सी, हॉट, वीडियो और फोटो.

Amyra Dastur Sexy Video: अमायरा दस्तूर के सेक्सी रूप को देख फिदा हुए फैंस, हॉट वीडियो में कैद बोल्ड अवतार
X

Amyra Dastur Sexy Video: अमायरा दस्तूर के सेक्सी रूप को देख फिदा हुए फैंस, हॉट वीडियो में कैद बोल्ड अवतार

Amyra Dastur Sexy Video: हॉट एक्ट्रेस की बात हो तो अमायरा दस्तूर का नाम उस लिस्ट में शुमार है. वह स्क्रीन से लेकर अपनी निजी जिंदगी में काफी हॉट हैं. इस बात को उनकी यूट्यूब पर मौजूद सेक्सी वीडियो साबित करती हैं. अमायरा दस्तूर की सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर है जिसमें वह ग्लैमरस ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं. अमायरा दस्तूर का सेक्सी अंदाज दर्शकों को काफी दीवाना कर रहा है. इस वीडियो में वह सेक्सी अदाओं से फैंस को रिझा रही हैं.

अमायरा दस्तूर की सेक्सी वीडियो की बात करें तो वह इसमें ऑफ व्हाइट एम्ब्रॉड्री वाली ड्रेस पहनी हुई है. साथ ही वह सेक्सी अदाओं से फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं. इस ड्रेस पर उन्होंने न्यूड मेकअप कर रखा है. जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं. इसके साथ उन्होंने इयरिंग कैरी किे हुए हैं और बाल बांधे हुए हैं. कुल मिलाकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह काफी सुंदर और खूबसूरत लग रही हैं. तभी तो इस वीडियो को अबतक हजारों यूजर देख चुके हैं.

इसी तरह अमायरा दस्तूर की सेक्सी और हॉट वीडियो यूट्यूब पर ढेरों मौजूद हैं. जिसमें अमायरा दस्तूर का बोल्ड अंदाज फैंस को ये वीडियो देखने को मजबूर कर रहा है. यूट्यूब पर ढेरों फोटो वीडियो मौजूद है जिसमें उनका किलर लुक देखने को मिलता है.अमायरा दस्तूर खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह आए दिन अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो से फैंस को रिझांती हैं. दर्शकों को उनका हॉट लुक इतना पसंद आता है कि वह बार बार उनकी तस्वीरों और वीडियो को देखना चाहते हैं.

उनके करियर की बात करें तो 25 वर्षीय अमायरा दस्तूर ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने कई विज्ञापनों जैसे डव, क्लीन एंड क्लियर और वोडाफोन के लिए ऐड शूट भी किए. उनकी फिल्मों की बात करें तो वह इसक, मिस्टर एक्स, कूंग फू योगा जैसे कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Next Story
Share it