Janskati Samachar
मनोरंजन

Disha Patani Hot SexyVideo: दिशा पटानी के हॉट वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश, वीडियो वायरल

Disha Patani Hot SexyVideo: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए काफी मशहूर हैं. वहीं अब उनकी एक हॉट वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. जो फैंस को काफी पसंद आ रही है.

Disha Patani Hot SexyVideo: दिशा पटानी के हॉट वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश, वीडियो वायरल
X

Disha Patani Hot SexyVideo: दिशा पटानी के हॉट वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश, वीडियो वायरल

Disha Patani Hot SexyVideo: दिशा पटानी हमेशा अपने हॉट लुक से फैंस के दिलों की धड़कन तेज करती आई हैं. इस बार भी वो अपने हॉट वीडियो के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उनका यह डांस वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा हैं. वैसे तो दिशा इंटरनेट पर हमेशा ही अपने हॉटनेस और बोल्डनेस से कहर बरपाती आई हैं, लेकिन इस बार उनके अलग अंदाज को देखकर फैंस हैरान हो गए हैं. इस डांस वीडियो में दिशा कमाल के डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं. साथ ही उनके बिंदास लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है.

बता दें कि दिशा पटानी अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है. यहां तक की दिशा के रिलेशनशिप की खबरें भी खूब सुनने को मिलती हैं. दिशा के ड्रेसिंग सेंस को भी काफी पसंद किया जाता है. उनके फैंस को उनके नए लुक का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. दिशा फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. खास कर इंस्टाग्राम को वह अपना ज्यादा समय देती हैं. जहां वो अक्सर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. फिलहाल, उनके फैंस उनके वायरल हॉट सॉन्ग को काफी देख रहे हैं


इससे पहले भी दिशा पटानी के कई हॉट फोटोशूट और वीडियो वायरल हुए हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो वीडियो से भरा पड़ा है. एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 41 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. यही कारण है कि वो सोशल मीडिाय पर राज करती हैं. सोशल मीडिया के साथ-साथ दिशा के डांस वीडियो को यूट्यूब पर भी खूब देखा जाता है. उनके हर एक वीडियो को लाखों करोड़ों व्यूज मिले हुए हैं.

Next Story
Share it