Janskati Samachar
मनोरंजन

Disha Patani Sexy Video: दिशा पटानी के सेक्सी वीडियो ने लूटा फैंस का दिल, देखें बोल्ड लुक

Disha Patani Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का सेक्सी और बोल्ड लुक अक्सर अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए जानी जाती हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर दिशा पटानी का सेक्सी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में दिशा पटानी ग्रे कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Disha Patani Sexy Video: दिशा पटानी के सेक्सी वीडियो ने लूटा फैंस का दिल, देखें बोल्ड लुक
X

Disha Patani Sexy Video: दिशा पटानी के सेक्सी वीडियो ने लूटा फैंस का दिल, देखें बोल्ड लुक

Disha Patani Sexy Video: हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर दिशा पटानी का बोल्ड और हॉट अवतार वायरल रहता हैं. एक बार फिर दिशा पटानी अपने सेक्सी लुक से लाखों फैंस का दिल घायल कर रही हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर दिशा पटानी का एक वीडियो सामने आया हैं. वीडियो में दिशा पटानी सेक्सी गाउन में नजर आ रही हैं. ग्रे कलर के सेक्सी क्लीवेज वाले गाउन में दिशा पटानी का हॉट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. दिशा पटानी के मेकअप की बात करें तो दिशा पटानी ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड मेकअप में दिशा पटानी गजब की सेक्सी लग रही हैं. दिशा पटानी का ये सेक्सी वीडियो काफी पुराना है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. दिशा के इस बोल्ड वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.


दिशा पटानी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म धोनी द: अनटोल्ड स्टोरी से की है. फिल्म में दिशा पटानी की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है. उसके बाद दिशा पटानी फिल्म बागी 2 में नजर आईं हैं. दिशा पटानी बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. टाइगर और दिशा ना केवल लंच और डिनर करते हुए साथ देखें जाते है. दिशा पटानी आखिरी बार सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आईं थी. फिल्म में भारत में दिशा पटानी सलमान खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आईं हैं. दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर दिशा पटानी अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो को काफी पसंद करते हैं.

Next Story
Share it