Janskati Samachar
मनोरंजन

Disha Patani Sexy Photo: दिशा पटानी ने शेयर की सेक्सी बिकिनी फोटो, फैंस के छूटे पसीने

Disha Patani Sexy Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी हॉट और सेक्सी बिकिनी फोटो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल दिशा पटानी ने यह सेक्सी बिकिनी फोटो दिवाली के मौंके पर शेयर की थी. दिशा समुद्र के किनारे हॉट बिकिनी में सेक्सी पोज देती नजर आ रही थी.

Disha Patani Sexy Photo
X

Disha Patani Sexy Photo: दिशा पटानी अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं. क्योंकि सोशल मीडिया से लेकर फिल्मों तक वह ज्यादातर इसी लुक में नजर आती है. दिशा पटानी का इन दिनों एक हॉट सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस फोटो में दिशा का सेक्सी फिगर लोगों के पसीने छूड़ा रहा है. दिशा का यह सेक्सी अंदाज लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब दिशा ने कोई सेक्सी फोटो शेयर किया है.

दिशा फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर तो वह अक्सर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इस बीच दिशा ने एक वीडियो शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो मे दिशा गजब से डांस स्टेप करती नजर आ रही है. डांस करते हुए उनके एनर्जी को देख आप भी हैरान रह जाएंगे. उनके इस वीडियो को सभी काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर लाइक व कमेंट भी कर रहे हैं.

इसके अलावा दिशा इंस्टाग्राम पर काफी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. उनका इंस्टाग्राम दिशा के सेक्सी फोटो वीडियो खासकर बिकनी फोटोज से भरा पड़ा है. 40.7 मिलियन के फॉलोअर्स के साथ दिशा इंस्टाग्राम पर राज करती है. दिशा हमेशा फोटोशूट भी कराती रहती है ,जिसकी वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती है. यूट्यूब पर भी दिशा के सेक्सी वीडियो छाए रहते हैं.





Next Story
Share it