Janskati Samachar
मनोरंजन

Disha Patani Sexy Photo Video: दिशा पटानी के हॉटनेस ने इंटरनेट पर मचाया कहर, सेक्सी लुक देख छूटे फैंस के पसीने

Disha Patani Sexy Photo Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने फैशन स्टेटमेंट, ड्रेस और मेकअप को लेकर जानी जाती है. इसके साथ ही वह सेक्सी और हॉट फिगर के लिए भी मशहूर है. हाल ही में दिशा का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला. इस फोटो को देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. सभी उनके इस लुक की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. आप अगर एक बार दिशा को इस अवतार में देख लेंगे तो अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

Disha Patani Sexy Photo Video
X

Disha Patani Sexy Photo Video: एक्ट्रेस दिशा पाटनी हमेशा ही अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. खासकर हॉट और बोल्ड लुक को लेकर. हाल ही में दिशा पाटनी का बेहद सेक्सी अवतार देखने को मिला. इंटरनेट पर हमेशा छाई रहने वाली दिशा को इनदिनों अलग अंदाज में देखा गया. लेटेस्ट फोटो में वह हॉटनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है.

बता दें कि, दिशा को जो फोटो इनदिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है और इंटरनेट पर आग लगा रही है उसे दिशा पटानी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. शेयर करने के बाद से ही उनकी ये फोटो चर्चा में बनी हुई है. इसमें देखा जा सकता है कि दिशा मे सेक्सी ब्लैक कलर की टॉप पहनी है. साथ ही डेनिम की जींस पहन रखी है, जिसके चैन खुले हुए है. मदहोश अदाओं के साथ दिशा ने ये फोटोशूट कराया है. उनकी इस अदा को देख फैंस भी मदहोश हो रहे हैं.

वैसे यह दिशा की कोई पहली फोटो नहीं है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. हमेशा ही दिशा के हॉट सेक्सी फोटो वीडियो इंटरनेट पर आग लगाते रहते हैं. अगर आप दिशा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाएंगे तो आप खुद ही देख सकते हैं कि उनका इंस्टाग्राम सेक्सी फोटो वीडियो से भरा पड़ा है. यही कारण है कि उन्हें इंस्टाग्राम 26.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

दिशा पटानी ने फिल्म धोनी द: अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू किया. पहली ही फिल्म में उनकी एक्टिंग की सबने तारीफ की. इसके बाद दिशा को कई फिल्मों में देखा गया. इनदिनों दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को हमेशा एक साथ स्पॉट किया जाता है.




Next Story
Share it