Janskati Samachar
मनोरंजन

Disha Patani Sexy Photo Video: दिशा पटानी ने सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर मचाया तहलका, फैंस बोले- कमाल लग रही हो

Disha Patani Sexy Photo Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर हॉट एंड बोल्ड वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. हर कोई दिशा पटानी की सेक्सी अदाओं की तारीफ कर रहा है. दिशा का बोल्ड अंदाज लोगों के होश उड़ा रहा है.

Disha Patani Sexy Photo Video
X

Disha Patani Sexy Photo Video: दिशा पटानी अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती है. इंटरनेट पर हमेशा ही अपने हॉटनेस और बोल्डनेस अवतार से कहर बरपाती रहती है. एक बार फिर से सोशल मीडिया पर उनका बिंदास लुक देखने को मिल रहा है. दिशा पटानी अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में बनी रहती है. दिशा और टाइगर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में दोनों एक साथ फिल्म बागी 3 में नजर आए थे.

दिशा फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर तो दिशा पटानी अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इस बीच दिशा ने एक वीडियो शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो मे दिशा गजब से डांस स्टेप करती नजर आ रही है. डांस करते हुए उनके एनर्जी को देख आप भी हैरान रह जाएंगे. उनके इस वीडियो को सभी काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर लाइक व कमेंट भी कर रहे हैं.

इसके अलावा दिशा इंस्टाग्राम पर काफी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. उनका इंस्टाग्राम दिशा के सेक्सी फोटो वीडियो खासकर बिकनी फोटोज से भरा पड़ा है. 40.9 मिलियन के फॉलोअर्स के साथ दिशा इंस्टाग्राम पर राज करती है. दिशा हमेशा फोटोशूट भी कराती रहती है ,जिसकी वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती है. यूट्यूब पर भी दिशा के सेक्सी वीडियो छाए रहते हैं.

Next Story
Share it