Janskati Samachar
मनोरंजन

Huma Qureshi Sexy Video: हुमा कुरैशी के इस सेक्सी वीडियो ने तोड़े बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड

Huma Qureshi Sexy Video: एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को उनकी दमदार एक्टिंग और स्टाइल के लिए जाना जाता है. अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस को दीवाना बनाने वाली हुमा कुरैशी की सेक्सी और हॉट वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रही है. देखिए हुमा कुरैशी के बोल्ड अवतार की एक झलक.

Huma Qureshi Sexy Video: हुमा कुरैशी के इस सेक्सी वीडियो ने तोड़े बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड
X

Huma Qureshi Sexy Video: हुमा कुरैशी के इस सेक्सी वीडियो ने तोड़े बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड

Huma Qureshi Sexy Video: एक थी डायन, गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों से हुमा कुरैशी ने खूब नाम कमाया है. अलग हटकर फिल्में चुनने वाली हुमा कुरैशी अपनी एक्टिंग और ग्लैमरस लुक दोनों के लिए ही काफी पॉपुलर हैं. उनका सेक्सी और हॉट वीडियो खूब यूट्यूब पर खूब फैंस को दीवाना बना रही है. दर्शकों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है जिसकी वजह है हुमा कुरैशी का बोल्ड अवतार.

हुमा कुरैशी की बोल्ड वीडियो की बात करें तो ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन हुमा कुरैशी का बोल्ड अवतार फैंस को बार बार ये वीडियो देखने को मजबूर कर रहा है. हुमा कुरैशी ने ब्लैक शॉर्ट ड्रैस कैरी की है. इस लुक के साथ उन्होंने बाल खोले हुए हैं और हाई हील्स कैरी की है. हुमा कुरैशी ने मेकअप तो न के बराबर किया है. इस सिंपल लुक में भी वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. सभी उनके स्टाइल की काफी तारीफ कर रहे हैं.

हुमा कुरैशी के निजी जिंदगी की बात करें तो हुमा कुरैशी का जन्म दिल्ली में हुआ. उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली में ही की और अपना बचपन बिताया. बताया जाता है कि हुमा ने हिस्ट्री ऑनर्स में ग्रेजुएशन की और फिर थिएटर ज्वाइट कर लिया. इसके बाद उन्होंने डॉक्यूमेंट्री और फिर फिल्मों की ओर रुख किया. हुमा कुरैशी के करियर की बात करें तो उन्होंने मुंबई आने के बाद एक विज्ञापन शूट किया. कहा जाता है कि इस ऐड को देखने के बाद डायरेक्टर अनुराग ने हुमा की स्किल देखने के बाद तुरंत अपनी फिल्म में साइन कर लिया. अनुराग की गैंग्स ऑफ वासेपुर 1 और 2 दोनों में ही फिर हुमा ने काम किया. फिल्म क्रिटिक्स ने हुमा की एक्टिंग की जमकर प्रशंसा की.

Next Story
Share it