Janskati Samachar
मनोरंजन

Isha Talwar Hot Photos: ईशा तलवार ने चलाया अपने हुस्न का जादू, फोटो देख फैंस हुए मदहोश

Isha Talwar Hot Photos:वेब सीरिज मिर्जापुर 2 से खूब नाम कमाने वाली ईशा तलवार एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार उनके बोल्ड फोटो ने उन्हें चर्चा का विषय बना दिया है. ईशा की वायरल बोल्ड तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है.

Isha Talwar Hot Photos: ईशा तलवार ने चलाया अपने हुस्न का जादू, फोटो देख फैंस हुए मदहोश
X

Isha Talwar Hot Photos: ईशा तलवार ने चलाया अपने हुस्न का जादू, फोटो देख फैंस हुए मदहोश

Isha Talwar Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा तलवार अपनी बोल्डनेस के लिए काफी पॉपुलर हैं. आए दिन एक्ट्रेस का कोई न कोई बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर छाया रहता है. इस साल रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्जापुर 2 से उन्होंने खूब नाय कमाया है. इस वेब सीरिज में भले ही वो सीएम की विदवा बेटी के किरदार में नजर आईं, लेकिन असल जिंदगी में वो एकदम अलग हैं. हालांकि वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में एक्ट्रेस का मुन्ना भैया की बीवी का किरदार दर्शकों ने खूब सराहा है. उसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी में दो गुना इजाफा देखने को मिला. वहीं अब एक्ट्रेस के कुछ हॉट फोटो इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

ईशा तलवार की वायरल फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. ईशा की इन फोटो पर फैंस के ढेरो लाइक्ल और कमेंट्स आ रहे हैं. कोई उन्हें हुस्न की मलिका बता रहा है, तो कोई सुपरहॉट एक्ट्रेस. इसके अलावा फोटो में ईशा का लुक दर्शकों को काफी आकर्षित कर रहा है, वैसे तो ईशा के हजारों फोटो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, लेकिन उनके इस फोटो पर फैंस का दिल आ गया है. इतना ही नहीं बल्कि ईशा के इस फोटो पर कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी कमेंट्स कर तारीफ कर रहे हैं.


आपको बता दें, ईशा तललार आएदिन अपनी हॉट, सेक्सी तस्वीरें फैंस के साथ सांझा करती रहती हैं. साथ ही अपनी अपडेट फैंस को देती रहती है. वहीं उनके फैंस भी इस बात का जमकर फायदा उठाते हैं और उनसे जुड़े रहने के लिए उन्हे फॉलो करते रहते हैं. ईशा के फैंस को उनका हर स्टाइलिश लुक काफी पसंद आता है. कभी एक्ट्रस ट्रडिशनल लुक में नजर आती हैं,तो कभी बोल्ड लुक में कहर बरपाती हैं. आज के समय में एक्ट्रेस को हजारों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं.

Next Story
Share it