Janskati Samachar
मनोरंजन

Katrina Kaif Sexy Photo Video: कैटरीना कैफ की सेक्सी वीडियो ने उड़ाये फैंस के होश, लोग बोले- कमाल लग रही हो

Katrina Kaif Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक वायरल सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. वायरल वीडियो मे कैटरीना कैफ बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं. कैटरीना का बोल्ड अंदाज लोगों के होश उड़ा रहा है.

Katrina Kaif Sexy Photo Video:
X

Katrina Kaif Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं जो उनकी हर फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो में कैटरीना संतरी रंग के एक सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं. साइड पोज ने कैटरीना के लुक में चार चांद लगा दिए हैं.

फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. स्किन टाइट ड्रेस की वजह से इस फोटो में कैटरीना का फिगर भी उभर के दिख रहा है जिसकी वजह से फोटो और भी आकर्षक बन गया है. आम तौर पर कैटरीना खुले बालों में बेहद सुंदर लगती हैं. उपर से इस फोटो में खुले बाल और न्यूड लिपस्टिक कैटरीना की खूबसूरती को और ज्यादा निखार दिया है. कैटरीना कैफ के इस बोल्ड लुक पर अबतक हजारों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं.

कैटरीना कैफ की सेक्सी अदाओं को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं. इससे पहले भी कैटरीना कैफ की फिल्म का एक सेक्स वीडियो इंटरनेट पर खूब जमके वायरल हो चुका हैं. कैटरीना कैफ के करियर की बात करे तो कैटरीना को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था. कैटरीना के बॉलीवुड करियर की शुरुवात एक लंदन के फैशन शो में हुई. वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आने वाले समय में अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी और सलमान खान स्टारर टाइगर 3 में एक्टिंग करती नजर आएंगी.





Next Story
Share it